Friday , April 19 2024

महाराष्ट्र: ठाणे में झगड़े के बाद पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में झगड़े के बाद अपनी पत्नी पर कथित तौर पर चाकू से हमला करने के बाद हत्या के प्रयास के आरोप में 53 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार को डोंबिवली इलाके में दंपति के घर पर हुई जिसके बाद वह व्यक्ति फरार हो गया।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में झगड़े के बाद अपनी पत्नी पर कथित तौर पर चाकू से हमला करने के बाद हत्या के प्रयास के आरोप में 53 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार को डोंबिवली इलाके में दंपति के घर पर हुई, जिसके बाद वह व्यक्ति फरार हो गया।

उस व्यक्ति और उसकी 47 वर्षीय पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने कथित तौर पर उस पर तेज चाकू से हमला कर दिया। मानपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि महिला के पेट में गंभीर चोट लगी है और फिलहाल उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद युवक मौके से भाग गया।

अधिकारी ने कहा, दंपति के बेटे, जिसने बाद में शिकायत दर्ज की, ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर झगड़े होते थे, जो उसकी पत्नी के मोबाइल फोन पर बातचीत को लेकर आरोपी के संदेह से बढ़ गया था।

पुलिस ने कहा, शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया।

मामले की जांच चल रही थी।

Check Also

बिहार: तिलक समारोह से लौट रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर नहर में पलटा

बिहार: तिलक समारोह से लौट रहा ट्रेक्टर पलट गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर …