Thursday , May 9 2024

आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोलें-“जाति का जहर खत्म होगा,राम शबरी के थे,राम वाल्मिकी के थे!

अयोध्या में आज श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हुई. भव्य राम मंदिर में प्रभु श्रीराम का अभिषेक हुआ. ऐसे में जब श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने के बाद बाहर निकलते समय अपने बयानों को लेकर हमेसा चर्चा में रहने वाले बागेश्वर धाम सरकार के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मीडिया से बात-चीत के दौरान बड़ा बयान दिया है. उन्होनें कहा है कि “जाति का जहर खत्म होगा क्योंकि राम शबरी के थे, राम वाल्मिकी के थे, राम सबके हैं”.

बता दें कि अयोध्या से बागेश्वर धाम सरकार के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान सामने आया जिसमें बागेश्वर बाबा ने श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा है कि “जाति का जहर खत्म होगा क्योंकि राम शबरी के थे, राम वाल्मिकी के थे, राम सबके हैं” आगे उन्होनें कहा है कि भारत में नई उर्जा है. भारत में आज नई किरण है. और सूर्यवंशी प्रभु श्रीराम के आने के कारण आज सूर्यउदय भी अद्भुत हुआ है.

ऐसे में बागेश्वर धाम सरकार के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बोलें कि आज सूर्य का भी अद्भुत हुआ है और इसी तेजोमय के साथ अब भारत विश्वगुरु के तरफ प्रारंभ करेगा. और इस भारत में जातिवाद का जहर मिटेगा क्योंकि राम शबरी के थे, राम वाल्मिकी के थे, राम सबके हैं” और सबके रहेंगे.

Check Also

13 मई को काशी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो

काशी में 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो होगा। इसकी तैयारियां …