Thursday , May 2 2024

नीतीश कुमार सुशासन के लिए जाने जाते हैं : मंत्री विजय चौधरी

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सुशासन के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से दिए गए सुझाव पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें किसी से ऐसे सुझाव की जरूरत नहीं है।

“नीतीश ने समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए किया काम”
जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी (Vijay Kumar Chaudhary) ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सुशासन के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 में सत्ता में आने के बाद से उनकी सरकार ने बिहार में कानून का राज स्थापित किया है। जदयू नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा कानून का शासन सुनिश्चित करने के प्रति समर्पित रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के शासन में अपराध करने पर कोई भी कानून के चंगुल से बच नहीं सकता है।

सुशील मोदी ने नीतीश को दिया था ये सुझाव
चौधरी ने कहा कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वर्ष 2005 वाले फॉर्म में लौटने का सुझाव देने का कोई कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को किसी से सुझाव लेने की जरूरत नहीं है। उल्लेखनीय है कि पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने 2005 वाले फॉर्म में लौटने और अपराध में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है की जब नीतीश कुमार वर्ष 2005 में सत्ता में आए तब से उन्हें कानून का शासन स्थापित करने और राज्य को 2005 से पहले की अराजकता से बाहर निकलने के लिए जाना जाता था।

Check Also

बिहार में इस लोकसभा प्रत्याशी को MP का फुल फॉर्म नहीं पता

आईएएस बनने के लिए इतनी पढ़ाई और कानून बनाने वाला सांसद बनने के लिए कोई …