Sunday , April 28 2024

शहीद कपूर की नई फिल्म का गाना ‘लाल पीली अखियाँ’हुआ रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का पहला गाना लाल पीली अखियां’ जारी हो गया है। इस गाने में अभिनेता एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहिद की यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 ‘जर्सी’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी कई हिट फिल्में कर चुके अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। इस बार अभिनेता की जोड़ी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ दिखाई देने वाली है। दोनों स्टार्स पहली बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में एक साथ काम करते नजर आएंगे।

अब आज 12 जनवरी को उनकी इस फिल्म का पहला गाना ‘लाल पीली अखियां’ जारी कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके दी है।

जमकर थिरके शाहिद-कृति

अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में देखा गया था, जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी। अब शाहिद कपूर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के साथ लगभग दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। कई जोनर की फिल्में करने के बाद एक्टर लंबे समय बाद किसी मूवी में डांस मूव्स दिखाते नजर आए हैं।

लाल पीली अंखियां’ गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद कपूर और कृति सेनन कैसे फ्लोर पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस भी अब इस जोड़ी की केमिस्ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं।

रोमी और तनिष्क बाग्ची ने गाया गाना

बता दें कि ‘लाल पीली अंखियां’ गाने को रोमी और तनिष्क बाग्ची ने गाया है। वहीं, म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बाग्ची ने ही इस गाने को म्यूजिक भी दिया है। इस गाने को नीरज राजवत ने लिखा है और इसे शेख जैन बाशा ने कोरियोग्राफ किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

Check Also

पति सूर्या के मनाने पर ‘श्रीकांत’ में काम करने को तैयार हुईं ज्योतिका

ज्योतिका बीते दिनों फिल्म ‘शैतान’ में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म ‘श्रीकांत’ भी …