Sunday , April 28 2024

पीएम मोदी के बाद अमिताभ बच्चन भी समुद्र के किनारे आए नजर

सोशल मीडिया पर लोग कहां की बातें कहां जोड़ ले जाते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं होती है। हाल ही में हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर बीच (समंदर के किनारे) से स्लीवलेस (बिना बांह के) टीशर्ट और लाइफ जैकेट पहने हुए अपनी एक ब्लर तस्वीर साझा की। जिसको देख लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टाइल की याद आ गई।

दरअसल, प्रधानमंत्री ने हाल ही में लक्षद्वीप के खूबसूरत समंदर के किनारे से अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुईं। ऐसे में बिग बी की भी समंदर किनारे की तस्वीरें देख लोगों को मोदी जी के स्टाइल की याद आ गई।

अमिताभ ने लिखी ये बात

अपनी तस्वीर के साथ बिग बी ने लिखा, ‘एबी (अमिताभ बच्चन) : माफ कीजिएगा सर..? गाइड : जी? एबी : अमेरिका कितनी दूर है? गाइड : चुप रहो और तैरते रहो।’ इसके बाद लोगों ने इस तस्वीर को प्रधानमंत्री मोदी की हालिया वायरल तस्वीरों से जोड़ना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मोदी जी बनाम एबी जी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि मोदी जी ट्रेंड कर रहे हैं, इसलिए बच्चन सर की तरफ से भी यहां एक तस्वीर। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मोदी जी से प्रेरित हो गए आप भी।’ एक अन्य ने लिखा कि क्या आप मोदी जी से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी की अलग-अलग तस्वीरों से बने मीम्सटिप्पणी में साझा किए।

Check Also

पति सूर्या के मनाने पर ‘श्रीकांत’ में काम करने को तैयार हुईं ज्योतिका

ज्योतिका बीते दिनों फिल्म ‘शैतान’ में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म ‘श्रीकांत’ भी …