Friday , April 26 2024

द वायर स्टार लांस रेडिक का 60 साल की उम्र में हुआ निधन…

द वायर स्टार लांस रेडिक का 60 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता था। उनके एजेंट मिया हसन ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी मौत नेचुरल डेथ है। बता दें कि उन्होंने द वायर, फ्रिंज और जॉन विक जैसी बेहतरीन हॉलिवुड सीरीज में काम किया है। बता दें कि शुक्रवार को उनके घर में उनकी डेड बॉडी मिली है। वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते थे। डेथ से पहले भी उन्होंने फैंस के साथ अपनी कुछ खास पिक्चर्स शेयर की थीं।

एक दिन पहले ही पिक्चर्स की थी शेयर

लांस रेडिक ने मौत के एक दिन पहले ही अपने डॉग्स के साथ पिक्चर शेयर की थी। जिसमें वो अपने तीन डॉग के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। ऐसे में फैंस को उनके इतनी जल्दी दुनिया छोड़कर चले जाने का अंदाजा ही नहीं था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘स्क्रीन पर और बाहर, ये कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मुझे अपने कुत्तों को बिगाड़ना पसंद है।

किनू रिव्स के साथ अटेंड करना था प्रीमियर

बुधवार को लांस रेडिक को एक्टर कीनू रिव्स के साथ एक प्रीमियर भी अटेंड करना था हालांकि वो इस प्रीमियर में नहीं पहुंचे। उन्होंने किसी को वहां नहीं पहुंचने का कारण भी नहीं बताया। अब अचानक आई उनकी मौत की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। उनके जानने वाले इस खबर से बेहद दुखी हैं। वहीं फैंस को भी सदमा लगा है। पांच दिन पहले ही उन्होंने अपना एक सिंगिंग का वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनके डॉग की पीछे से भौंकने की भी आवाज आ रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘बीट जारी है।’  

Check Also

लोकसभा चुनाव: प्रचार के लिए यूपी से आई कंगना रनौत की डिमांड

बॉलीवुड अभिनेत्री और अभी मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत की चुनाव प्रचार …