Thursday , February 29 2024

एमसी स्टैन का इंदौर में होने वाला लाइव कॉन्सर्ट हुआ रद्द..

बिग बॉस 16 के विनल एमसी स्टैन आज किसी परिचय का मोहताज नहीं रह गए हैं। यह शो जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी दोगुनी स्पीड से बढ़ी है। स्टैन अपने गानों के जरिये बहुत फेमस हैं। लोग उनके सॉन्ग्स को सुनना पसंद करते हैं। स्टैन भी फैंस को खुश करने के लिए इन दिनों भारत के अलग-अलग कोने में जाकर लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने हैदराबाद में कॉन्सर्ट किया था। इसके बाद शुक्रवार को इंदौर में रैपर का म्यूजिक कॉन्सर्ट होना था। लेकिन किसी कारण लाइव कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया। आरोप है कि बदरंग दल ने रैपर की पिटाई की और धमकी भी दी। यह खबर सामने आने के बाद स्टैन के फैंस गुस्से से लाल हो गए हैं। उन्होंने स्टैन को सपोर्ट दिखाया है। ट्विटर पर ‘पब्लिक स्टैंज विथ एमसी स्टैन’ कर रहा है, जिसमें उनके फैंस ने उनके फेवर में अपनी बात रखी है।

क्या है पूरा माजरा?

दरअसल, एमसी स्टैन पर आरोप है कि वह अपने गानों में खुलेआम गाली-गलौज और महिलाओं को ऑब्जेक्टिवाई करते हैं। बजरंग दल ने इसके खिलाफ नाराजगी जताई। उनका शो रद्द होने के बाद कई फैंस में मायूसी छा गई। वहीं, लोगों ने ट्विटर पर एमसी स्टैन को सपोर्ट किया है। कई लोगों ने सवाल किया है कि बजरंग दल के आदमी स्टेज पर कैसे आ गए। कुछ ने यह भी आरोप लगाया कि अपने देश में आर्टिस्ट की कोई इज्जत नहीं है। स्टैन के सपोर्ट में कुछ वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं।

अगला टूर कहां?

रपर एमसी स्टैन को कुल 9 शहरों में कॉन्सर्ट करना था, जिसमें चार जगह की डेट निकल चुकी है। अब उनका पांच और शहरों में कॉन्सर्ट होने वाला है। इंदौर के बाद उनका अगला कॉन्सर्ट नागपुर में है। यह शो 18 मार्च को होगा। इसके बाद 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 को जयपुर, 06 कोलकाता और 07 को पुणे में कॉन्सर्ट करेंगे।

Check Also

जल्द धमाल मचाने आ रही के के मेनन की ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’

नीरज पांडे ने हाल ही में दिए साक्षात्कार में ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’ के निर्माण के …