Saturday , July 27 2024

बेंगलुरु-मंगलुरु राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना, 5 लोगों की मौत

बेंगलुरु-मंगलुरु राजमार्ग पर सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। रामनगर जिले में नारायण पाल्या गेट के पास एक माल वाहन के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से माल वाहन खाई में गिर गई। इस घटना में चार सब्जी विक्रेता घायल भी हो गए हैं।

ड्राइवर को गाड़ी चलाते समय आ गई नींद

मृतकों की पहचान मंजूनाथ (31), लक्ष्मम्मा (45) और रत्नाम्मा (50) के रूप में हुई है, जो नागमंगला के पास बेल्लुरु की रहने वाले हैं। मृतक, तीन अन्य लोगों के साथ, लगभग 1.30 बजे सब्जियां लेने के लिए दसनपुरा एएमपीसी यार्ड जाने के लिए माल वाहन में यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि सब्जी विक्रेता नियमित रूप से एपीएमसी यार्ड में सब्जियां लेने आते थे और अपने होमटाउन में बेचते थे। गौरतलब है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ड्राइवर को नींद आ रही थी और वह ओवर स्पीड भी चला रहा था। जबकि केबिन में मौजूद ड्राइवर और तीन लोगों को मामूली चोटें आईं। वहीं, केबिन के पीछे बैठे तीन लोगों की मौत हो गई। राहगीरों ने दुर्घटना देखी और पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया। बाद में क्रेन की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया।

ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

कुदुर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर लापरवाही से मौत का कारण बनने और लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है। बता दें कि ड्राइवर का मेडिकल कराया गया। हालांकि वो नशे में नहीं था।  

Check Also

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आंध्र प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास लंबे समय …