Wednesday , June 19 2024

मध्य प्रदेश: खंडवा में चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी , पढ़े पूरी ख़बर

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक चार साल की मासूम को रहस्यमय ढंग से लापता होने के करीब 16 घंट बाद गंभीर अवस्था में पाया गया है। बच्ची घर से करीब दो किलोमीटर दूर झाड़ियों में पड़ी हुई थी। प्रथम दृष्टया बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर इंजरी है। उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बच्ची के घर पास स्थित ढाबे के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि बच्ची की मेडिकल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

इंदौर रेफर  पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक ने पूछताछ में एक अन्य व्यक्ति के बारे में जानकारी दी है। वह बच्ची का रिश्तेदार है। चिकित्सकों ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर इंजरी होने की पुष्टि की है। बच्ची को रात करीब 12 बजे इंदौर रेफर किया गया।

रिश्तेदार के घर आई थी मासूम  बच्ची दीपावली के मौके पर एक रिश्तेदार के यहां आई थी। सोमवार को सुबह करीब चार बजे जब परिवार के लोग जगे तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी। रिश्तेदारों ने घर और आसपास बच्ची की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद कोतवाली थाना और रामनगर चौकी में बच्ची के लापता होने की सूचना दी गई।

ढाबे के कर्मचारी से पूछताछ  रामनगर चौकी प्रभार सुभाष नावड़े घटनास्थल पर पहुंचे। कुछ देर बाद कोतवाली टीआइ बीएल अटूदे और नगर पुलिस अधीक्षक पूनमचंद यादव भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खेत में बने मकान के आसपास बच्ची की तलाश करने के साथ रिश्तेदारों से भी पूछताछ की। इस बीच बच्ची के माता पिता भी आ गए। बच्ची घर से करीब दो किलोमीटर दूर झाड़ियों में पड़ी मिली। बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ढाबे के कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। चिकित्सकों की रिपोर्ट का इंतजार है।

Check Also

पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का संभाला पदभार

बुधवार को जनसेना प्रमुख पवन कल्याण ( Janasena chief Pawan Kalyan ) ने डिप्टी सीएम …