Monday , April 15 2024

भाजपा और आप में जारी है सियासी संग्राम, पढ़े पूरी ख़बर

दिल्ली में शराब नीति पर सीबीआई के कार्रवाई के बाद आम आदमी पार्टी और भाजपा में सियासी संग्राम जारी है। आप सांसद संजय सिंह ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा हमारे चार विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। वहीं, भाजपा ने कहा, मनीष सिसोदिया की वजह से आप घिरी नजर आ रही है। आप की बौखलाहट की यही वजह है।

संजय सिंह ने दावा किया है कि भाजपा केजरीवाल सरकार को गिराना चाहती है। इसलिए उनके नेता आप विधायकों को तोड़ने के लिए संपर्क कर रहे हैं। उन्हें भाजपा में आने के लिए 20-25 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। जिन्हें ऑफर मिला है वे विधायक सोमनाथ भारती, अजय दत्त, कुलदीप कुमार और संजीव झा हैं। हालांकि, उन्होंने संपर्क करने वाले भाजपा के नेता का नाम नहीं बताया।

इस बीच, आप ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक कर सरकार गिराने के प्रयासों की बात कहते हुए निंदा प्रस्ताव पारित किया। वहीं, भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने भ्रष्टाचार किया है। इसका सबूत मौजूद है। इसकी जांच हो रही है।

सरकार ने एक दिन का विधानसभा सत्र बुलाया

दिल्ली सरकार ने आगामी शुक्रवार को एक दिन का दिल्ली विधानसभा सत्र बुलाया है। सूत्रों की माने तो एक दिन के सत्र में बीते कुछ दिनों में सरकार के ऊपर शराब नीति को लेकर किए गए हमले, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दर्ज हुए मुकदमे से लेकर सीबीआई रेड को लेकर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी सदन में चर्चा में शामिल होंगे। दिल्ली विधानसभा सचिवालय ने कार्यवाही को लेकर दिशा निर्देश भी जारी कर दिया है।

 

Check Also

चारधाम यात्रा 2024: मई पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगा यात्रियों का पंजीकरण

चारधाम यात्रा के लिए पर्यटन विभाग ने यात्रियों के पंजीकरण के लिए तैयारियां शुरू कर …