Thursday , April 18 2024

राहुल द्रविड़ हुए कोरोना संक्रमित

एशिया कप के शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित पाए गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। भारत एशिया कप में 28 अगस्त को अपने शुरुआती मैच में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगा। द्रविड़ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का बयान आया है। शास्त्री ने कहा है कि द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव जाने से भारतीय टीम को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। भारतीय टीम अब शुरुआती मैचों में कोच द्रविड़ के बिना ही उतरेगी। वह फिलहाल दुबई नहीं जा सकेंगे।

शास्त्री ने मंगलवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”’पहले तो मैं यह कहूंगा कि अब इसे कोरोना मत कहो, यह एक फ्लू ही रह गया है। दवाई खाकर वह ठीक हो जाएगा और उम्मीद है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले टीम के साथ होगा।”

हालांकि अच्छी खबर ये है कि राहुल द्रविड़ नेगेटिव कोविड रिपोर्ट आने के बाद टीम से जुड़ सकेंगे। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए आज यूएई पहुंचेगी।

शाह ने जारी प्रेस रिलीज में कहा, ”टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ एशिया कप 2022 के लिए टीम के यूएई जाने से पहले नियमित परीक्षण में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं। एक बार नेगेटिव COVID-19 रिपोर्ट आने पर वह टीम में शामिल हो जाएंगे। भारतीय टीम 23 अगस्त 2022 को संयुक्त अरब अमीरात में इकट्ठा होगी।”

 

Check Also

PBKS vs RR: ‘दुर्भाग्य से एक और…’ हताश सैम करन ने की गेंदबाजों की तारीफ

आईपीएल के 27वें मैच में शनिवार को पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ। …