Saturday , May 11 2024

5 जून 2022 को विशाल वैश्य प्रतिनिधि सम्मलेन दिल्ली में होगा आयोजित : नटवर गोयल

नई दिल्ली। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्य मंत्री नटवर गोयल ने कहा कि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पांच जून 2022 को एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें लाखों की संख्या में पदाधिकारी एवं सदस्य गण मौदूज रहेंगे , इस कार्यक्रम में वैश्य समाज की ताकत और अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के बैनर तले कई अहम मुद्दों पर घोषणाएं होंगी।

नई दिल्ली : आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से की शिष्टाचार भेंट

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज दिनांक 30 अप्रैल 2022 को दिल्ली के होटल रॉयल पेपर में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की संचालन समिति की बैठक आहूत की गई। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. गिरीश संघी (पूर्व सांसद), राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नटवर गोयल (पूर्व मंत्री), राष्ट्रीय महामंत्री गोपाल मोर एवं उमेश अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश सुधीर हलवासिया आदि कई प्रदेश एवं राष्ट्रीय कमिटी के सदस्य गण मौजूद रहे।

विशाल वैश्य प्रतिनिधि सम्मलेन इतिहास रच देगा

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्य मंत्री नटवर गोयल ने कहा कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. गिरीश संघी के नेतृत्व में यह विशाल वैश्य प्रतिनिधि सम्मलेन एक इतिहास रच देगा। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस भव्य कार्यक्रम में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारियों के साथ साथ लाखों की संख्या में वैश्य समाज के सदस्य गण मौजूद रहेंगे। ऐसा कार्यक्रम समाज की एकता का प्रतीक होता है इसलिए सभी कार्यकर्म को सफल बनाने में अपना योगदान दें।

शनि अमावस्या आज : शनि अमावस्या पर शनि देव की पूजा करने का विधान, जानें शुभ मुहूर्त और मंत्र

Check Also

दिल्ली: आरएमएल अस्पताल में सिस्टम से होता रहा रिश्वतखोरी का धंधा

सीबीआई की एफआईआर के मुताबिक अगर कॉर्डियोलॉजिस्ट अजय राज व पर्वतगौड़ा चन्नप्पागौड़ा को बतौर रिश्वत …