Monday , May 20 2024

कानपुर देहात में दर्दनाक सड़क हादसा : 3 किसानों की मौत, 5 लोग घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। और घायलों का समुचित उपचार कराने के साथ प्रभावितों को हर सम्भव राहत और मदद प्रदान करने के निर्देश दिए।

MLC चुनाव में प्रचंड जीत ने स्पष्ट कर दिया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता विकास और सुशासन के साथ है : CM योगी

बता दें कि, कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र से सब्जी बेचकर लौट रहे किसानों की पिकअप गाड़ी ट्रक कंटेनर से भिड़ गई। इस पिकअप पर आठ किसान सवार थे। दोनों की भिड़ंत के बाद ही दुर्घटना में तीन की मौत की सूचना आ रही है। तो वहीं पांच किसान गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं।

सीएम योगी ने जताया दुख

इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि घायलों का समुचित उपचार कराने तथा जो इस हादसे में घायल हुए है उनको हर संभव राहत और मदद प्रदान की जाए।

नोएडा के एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन में विशाल कुमार द्वारा लिखित पुस्तक ‘अस्मिता’ एक गौरव गाथा का विमोचन

घायलों को कानपुर के हैलेट में किया गया रेफर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। घायलों को बेहतर इलाज के लिए कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर किया गया है।

पिकअप की रफ्तार थी काफी तेज

मिल रही जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के चकरपुर मंडी में किसान सब्जी बेचने गए हुए थे। लौटते वक्त पिकअप गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। जिसकी वजह से सामने जा रही पिकअप ट्रक कंटनेर से जाकर भिड़ गई।

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच स्वास्थ्य मंत्री ने चेताया, कहा- कोविड कंट्रोल में है लेकिन गया नहीं है

वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि, पिकअप की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि सामने ट्रक कंटेनर को देखकर ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा। पिकअप को कंट्रोल नहीं कर पाया और गाड़ी ट्रक से जाकर भिड़ गई। ट्रक से पिकअप की टक्कर काफी तेज थी कि मौके पर ही तीन किसानों की मौत हो गई।

परिजनों का रोकर हुए बेहाल

इस सड़क हादसे के बाद से किसानों के परिवार में हंगामा मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे, वहां उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। यह सड़क हादसा अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुंभी नेशनल हाइवे पर हुआ है। पुलिस पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए। पुलिस ने घटनास्थल से तीन किसानों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

सीएम योगी ने यूपी के उच्च सदन के लिए नवनिर्वाचित सभी सदस्यों को दी शुभकामनाएं

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …