Thursday , May 23 2024

अखिलेश से नाराज शिवपाल! मुलायम से दिल्ली में मुलाकात कर सुनाई व्यथा, कल विधानसभा में लेंगे शपथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले साथ आए अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच हार के बाद फिर तकरार देखने को मिल रही है। समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में शनिवार को न्योता न मिलने से खफा सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव दिल्ली पहुंच गए हैं।

लखनऊ कोर्ट में मुख्तार अंसारी की हुई पेशी, कई मामले में आरोप तय, 8 अप्रैल को दोबारा होगी सुनवाई

बताया जा रहा है कि उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई है। शिवपाल के दिल्ली जाने से राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गईं हैं।

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव 29 को लेंगे शपथ

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से नाराज चाचा शिवपाल सिंह यादव 29 मार्च को विधानसभा में शपथ लेंगे. वे सपा विधायकों की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज चल रहे हैं.

UP: नव निर्वाचित विधायकों के साथ सीएम योगी ने ली शपथ, विधानसभा में अखिलेश-योगी की मुलाकात

बता दें, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को विधानसभा सदस्य की शपथ भी नहीं ली। उधर, सोमवार को सपा प्रदेश कार्यालय में होने वाली सहयोगी दलों की बैठक में स्थगित कर दी गई है।

शिवपाल यादव ने कही ये बड़ी बात

शिवपाल यादव ने कहा कि उन्हें विधायक दल की बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया और उन्होंने इटावा जाने से पहले निमंत्रण के लिए दो दिन इंतजार किया था. उन्होंने कहा, “मैं समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न् पर विधायक हूं, लेकिन मुझे बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया.” अपने अगले कदम के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल ने कहा कि वह इस मामले पर अपने समर्थकों से चर्चा करेंगे और फिर कोई फैसला लेंगे.

Goa:प्रमोद सावंत लगातार दूसरी बार बने गोवा के मुख्‍यमंत्री, पीएम मोदी और नड्डा समेत कई नेता रहे मौजूद

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …