Monday , May 20 2024

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से की मुलाकात, कहा- हार के डर से अखिलेश यादव हताश हैं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में धर्मेंद्र प्रधान, मुख्तार अब्बास नकवी और किशन रेड्डी ने निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की।

मैनपुरी-इटावा मार्ग पर हादसा : 5 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

हार के डर से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हताश हैं

इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, आज हम चुनाव आयोग से मिले हैं। यूपी में हार के डर से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हताश हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, कल उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। आप (अखिलेश यादव) इस चुनाव प्रक्रिया से ही जीते हैं इसलिए आपको जनादेश स्वीकार करना चाहिए।

रूस और यूक्रेन में युद्ध जारी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में यूक्रेन से लौटे छात्रों से की मुलाकात

विपक्ष ने ईवीएम बदलने के लगाए आरोप

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में चुनाव के नतीजों से पहले ईवीएम को लेकर हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष ने वाराणसी के अलावा कई जगहों पर ईवीएम बदलने के आरोप लगाए हैं। यही नहीं, समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी लगातार ईवीएम बदलने को लेकर गंभीर सवाल उठा रहे हैं।

सपा अयोध्या जीत रही है, इसलिए भाजपा डरी हुई है

अखिलेश यादव ने मंगलवार को भाजपा पर “वोट चुराने” की कोशिश करने का आरोप लगाया था। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी अयोध्या जीत रही है, इसलिए भाजपा डरी हुई है।

10 मार्च को मतगणना : पोस्टल बैलट की गिनती को लेकर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कही ये बात ?

चुनाव आयोग के अधिकारी ईवीएम से छेड़छाड़ कर रहे हैं। बताते चलें कि इस बार उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान हुआ। राज्य चुनाव के इस सीजन को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है।

Check Also

लाल किला के संग्रहालय सुना रहे 1857 की क्रांति से लेकर जलियांवाला बाग की दास्तां

राजधानी में संग्रहालय इतिहास से रूबरू करा रहे हैं। यहां बनती-बिगड़ती दिल्ली की दास्तां का …