Friday , May 17 2024

CM योगी बोले- मुसलमान मुझसे और मैं उनसे प्यार करता हूं, कभी पूरा नहीं होगा गजवा-ए-हिंद का सपना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक चैनल से बात करते हुए दावा किया है कि, यूपी के मुसलमान उनसे प्यार करते हैं.

UP Election : अखिलेश यादव का दावा- कम से कम 300 सीटें जीतेगा सपा गठबंधन

उन्होंने मुसलमानों से उनके संबंधों से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि, मुसलमान मुझसे प्यार करते हैं और मैं भी उनसे प्यार करता हूं.

फिर एक बार तीन सौ पार- सीएम योगी

सीएम योगी ने आरोप लगाया कि, विपक्ष विभाजनकारी राजनीति करता है और हर मुद्दे को हिंदू-मुस्लिम बनाने की कोशिश करता है. सीएम योगी ने दावा किया कि, फिर एक बार तीन सौ पार. बीजेपी तीन सौ से ज्यादा सीटें प्राप्त करके प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति जेलेंस्की से की फोन पर बात, भारतीयों को सही सलामत निकालने के लिए किया धन्यवाद

सीएम योगी ने कहा कि, मुसलमानों से मेरा रिश्ता वहीं है, जो उनका मुझसे है. उन्होंने कहा कि, वह मुझसे प्यार करते हैं, मैं उनसे प्यार करता हूं.

गजवा-ए-हिंद का सपना पूरा नहीं होगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि, देश संविधान चलना चाहिए. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर और महान स्वतंत्रता सेनानियों ने देश को संविधान दिया है, देश में 135 करोड़ लोगों के लिए काम करना है. यह व्यक्तिगत कानून से नहीं चल सकता है. संविधान से ही चलेगा देश, गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी पूरा नहीं होगा. आज फिर मैं कह रहा हूं.

भाजपा की झोली में आएंगी 80 फीसदी सीटें

सीएम योगी ने कहा कि, 80 फीसदी सीटें भारतीय जनता पार्टी ने 2014 में जीतीं, 80 फीसदी 2017 में जीतीं, 80 फीसदी सीटें 2019 में जीतीं और फिर एक बार 300 पार का लक्ष्य जब प्राप्त होगा, तो 80 फीसदी सीटें भारतीय जनता पार्टी की झोली में जाएंगी.

पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति जेलेंस्की से की फोन पर बात, भारतीयों को सही सलामत निकालने के लिए किया धन्यवाद

उन्होंने कहा कि, विकास और लोक-कल्याण का जितना कार्य भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने किया है, इससे पहले कभी नहीं हुआ था.

दुनिया ने सराहा कोरोना प्रबंधन का काम

उन्होंने कहा कि, कोरोना प्रबंधन देश और दुनिया के लिए एक उदाहरण बना है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जो कोरोना प्रबंधन का काम हुआ है उसको दुनिया ने सराहा है. उसमें जीवन को भी बचाना था और जीवन को भी बचाना था.

Ceasefire Russia Ukraine: यूक्रेन के चार शहर कीव, खारकीव, सुमी और मारियूपोल में रूस ने किया सीजफायर का ऐलान

अबतक 29 करोड़ से अधिक वैक्सीन की डोज दी

उत्तर प्रदेश का देश के अंदर प्रदर्शन बेहतरीन रहा. हमनें अबतक 29 करोड़ से अधिक वैक्सीनेशन की डोज दी हैं, 10.5 करोड़ से ज्यादा टेस्ट किए हैं.

लोगों को दिया योजनाओं का लाभ

उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी ने हर घर शौचालय बनवाया. जल जीवन मिशन में हर घर को पेयजल उपलब्ध करवाया है. अंतर विभागीय सर्वे, हेल्थ इंफ्रास्ट्रचर का बढ़ना, आज बेहतर इलाज के रुप में बीआरडी मेडिकल कालेज और हेल्थ इंफ्रास्ट्रेचर स्थापित करने का एक मात्र साधन रहा है.

जानिए आज का पंचांग और शुभ मुहूर्त : करें ये काम, बरसेगी भगवान शिव की कृपा

Check Also

वर्क फ्रॉम होम का झांसा दे15 लाख ठगे, सऊदी अरब ट्रांसफर की रकम

मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर निवासी नितिन सिंह को साइबर अपराधी ने वर्क फ्रॉम होम …