Monday , May 27 2024

UP Election: गृह मंत्री अमित शाह बोले- अखिलेश यादव को सब काला ही दिखता है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब सबकी नजर 7 मार्च को होने वाले 7वें और अंतिम चरण के चुनाव पर टिकी है. इस बीच, सभी पार्टियां जनसभाएं कर रही हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी शनिवार को जनसभा को संबोधित कहते हुए कहा कि, आज मेरे चुनाव प्राचर की अंतिम सभा है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह की शाम 5 बजे करेंगे संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, यहां से सीधा दिल्ली जाऊंगा. मैंने तय किया था कि प्रचार के अंत में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए मल्हनी जाऊंगा.

चुन चुनकर माफिया-अपराधियों को जेल भेजेंगे

पांच साल पहले हमने एक वादा किया था कि, चुन चुनकर माफिया-अपराधियों को जेल भेजेंगे. अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, आजम खान आज कहां हैं? एक-दो बचे हैं. कमल खिला दो, वो भी कसर पूरी हो जाएगी.

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा पत्र, की ये मांग

‘अखिलेश की आंखों पर काला चश्मा’

अमित शाह ने कहा कि, अखिलेश पूछते हैं कि पांच साल में क्या हुआ? मैं कहता हूं कि अखिलेश की आंखों पर काला चश्मा है, इसलिए उन्हें काला ही दिखता है. योगी आदित्यनाथ ने दो हजार करोड़ की भूमि माफिया से मुक्त कराई, जिस पर गरीबों के लिए मकान बनाने का काम केंद्र की सरकार कर रही है.

सरकार ने राशन देने का काम किया

उन्होंने कहा कि, कोरोना के दौरान अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि, ये मोदी टीका है, इसे मत लेना और रात में चुपचाप खुद टीका लगवा आए. कोरोना आया तो मोदी जी ने देश के 80 करोड़ लोगों को प्रति व्यक्ति को प्रति माह पांच किलो राशन देने का काम किया.

यूक्रेन-रूस जंग की स्वतंत्र आयोग से जांच कराने वाली वोटिंग से भारत ने खुद को किया अलग

उन्होंने कहा कि, सत्तर साल तक सपा, बसपा और कांग्रेस ने सरकार चलाई, लेकिन गरीब के घर चूल्हा नहीं जला पाए. मोदी जी एक करोड़ 67 लाख लोगों को चूल्हा दिया.

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …