Monday , May 27 2024

चंदौली में बोले सीएम योगी, 10 मार्च को जब चुनाव परिणाम आएंगे.. तब प्रदेश में सिर्फ BJP ही दिखाई देगी

चंदौली। यूपी में 6 चरणों के चुनाव हो चुके हैं, अब बस एक चरण का चुनाव और बचा है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीटों के आंकड़े को लेकर ताजा बयान दिया है. चंदौली में सीएम योगी ने कहा कि, बीजेपी का स्कोर पौने 300 पार कर चुका है.

स्वतंत्र देव सिंह बोले- योगी जी किसी माफिया को यूपी की जेल से वापस पंजाब की जेल में ट्रांसफर नहीं करेंगे…

उन्होंने चंदौली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि, 10 मार्च को जब चुनाव परिणाम आएंगे तब पूर प्रदेश में सिर्फ बीजेपी ही दिखाई देगी और इस भय से SP-BSP के कई नेताओं ने अभी से विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग करनी शुरू कर दी है.

डबल इंजन की सरकार ने किया विकास- योगी

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने चारो ओर शिक्षा-कौशल का विकास किया है. चंदौली के चकिया में दो राजकीय ITI व सैयदराजा में महामाया पॉलीटेक्निक और राजकीय महिला महाविद्यालय की स्थापना से युवाओं को तकनीकी व उच्च शिक्षा से जुड़ने का आसान माध्यम मिला है. उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर समाज हमारी प्राथमिकता है.

ओपी राजभर ने किया दावा, कहा- 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय

वहीं चंदौली में बाढ़ की समस्या पर को लेकर सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार सिंचाई, बाढ़ नियंत्रण और बाढ़ परियोजनाओं के विकास हेतु संकल्पबद्ध है. हमने चंदौली जनपद के चकिया क्षेत्र में नौगढ़ बांध का पुनरुद्धार कर इसी संकल्प को और सशक्त किया है. जन-जन की खुशहाली हेतु हम लगातार काम कर रहे हैं.

‘किसान-कल्याण’ हमारी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता

चंदौली के ‘ब्लैक राइस’ के बारे में सीएम ने कहा कि, इसे वैश्विक पटल पर नई पहचान दिलाने हेतु भाजपा सरकार ने अनेक सराहनीय प्रयास किये हैं. इससे ब्लैक राइस की खेती कर रहे चंदौली के किसानों की आय में वृद्धि हुई है और उनका जीवन सुगम हुआ है. उन्होने कहा कि ‘किसान-कल्याण’ हमारी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है.

STF ने अलीगढ़ में हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा : भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …