Monday , May 20 2024

माफियावादियों को फिर हराना है… भाजपा को जिताना है : पीएम मोदी

मिर्जापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिर्जापुर पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि, छह चरणों में उत्तर प्रदेश ने बीजेपी और NDA के सुशासन के लिए भारी मतदान किया है.

स्वतंत्र देव सिंह बोले- योगी जी किसी माफिया को यूपी की जेल से वापस पंजाब की जेल में ट्रांसफर नहीं करेंगे…

अब मिर्जापुर, भदोही और इस पूरे क्षेत्र की बारी है. घोर परिवारवादियों को, माफियावादियों को फिर हराना है और जोरदार तरीके से हराना है.

यूक्रेन से देश के लोगों को वापस लाने में जुटा देश

पीएम मोदी ने रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग का जिक्र करते हुए कहा कि, युद्ध में फंसे अपने एक-एक नागरिक, हमारे विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए भारत दिन-रात जुटा हुआ है.

ओपी राजभर ने किया दावा, कहा- 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय

पीएम मोदी ने कहा, इस समय पूरा विश्व इस शताब्दी के बहुत नाजुक दौर में हैं. महामारी, अशांति, अनिश्चितता इससे आज दुनिया के अनेक देश प्रभावित हो रहे हैं. संकट चाहे जितना भी गहरा हो, भारत के प्रयास उससे भी ज्यादा बड़े रहे हैं, उससे भी ज्यादा दृढ़ रहे हैं.

भारतीयों को सुरक्षित बाहर निकाला

उन्होंने आगे कहा, कोरोना में हमारे लाखों भारतीय पूरी दुनिया में फंसे हुए थे. भारत ने ऑपरेशन वंदे भारत चलाकर अपने एक-एक नागरिक को वापस आने में मदद की. अफगानिस्तान में हजारों भारतीय संकट में फंसे तो हमने ऑपरेशन देवी शक्ति चलाकर अनेकों भारतीयों को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला.

STF ने अलीगढ़ में हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा : भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद

अभी यूक्रेन की स्थिति सारी दुनिया देख रही है. युद्ध में फंसे अपने एक एक नागरिक को, हमारे विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए भारत दिन रात जुटा हुआ है. ‘ऑपरेशन गंगा’ चलाकर हम हजारों बच्चों को यूक्रेन से सुरक्षित ला चुके हैं.

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …