Wednesday , May 22 2024

चंदौली में बोले पीएम मोदी- यूपी की जनता ने घोर परिवारवादियों का किया सफाया

चंदौली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के चंदौली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि यही खबरें आ रही है कि घोर परिवारवादियों का यूपी की जनता ने पत्ता साफ कर दिया है. इस बार की होली 10 मार्च से ही शुरू हो जाएगी.

यूक्रेन के खिलाफ S-400 को उतारेगा रूस, जानें इस हथियार की खासियत

पूरा यूपी 10 मार्च को ही रंगों वाली होली मनाने वाला है. यूपी में छठवें चरण का मतदान किया जा रहा है अब राज्य में आखिरी चरण का मतदान बाकी है. इसके लिए सभी नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं.

2 लाख से अधिक किसानों के खातों में भेजे गए

पीएम मोदी ने कहा कि, पीएम किसान सम्मान निधि के अंतर्गत लगभग 400 करोड़ रुपये सीधे चंदौली के 2 लाख से अधिक किसानों के खातों में भेजे गए हैं. घोर परिवारवादी जब सत्ता में थे, तो चंदौली के सिर्फ 12 हजार किसानों से गेहूं और धान की खरीद की जाती थी. लेकिन योगी की सरकार बनने के बाद यहां करीब 50 हजार किसानों से गेहूं और धान खरीदा गया है. ये जितनी भी खरीद हो रही है, उसका पैसा सीधे किसानों के बैंक खातों में जमा हो रहा है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने की वोट डालने की अपील, विपक्ष के लिए कही ये बात ?

प्रधानमंत्री ने कहा कि, घोर परिवारवादियों ने सिर्फ अपने परिवार का, अपने रिश्तेदारों का और उनके माफिया दोस्तों का ही ध्यान रखा. इन्होंने इतनी समृद्ध विरासत वाले चंदौली पर पिछड़े होने का टैग लगा दिया था. घोर परिवारवादियों का लक्ष्य सत्ता भोग है, इसलिए वो समाज में बंटवारे की राजनीति करते हैं. हमारा लक्ष्य राष्ट्र निर्माण का है, इसलिए हम सबको साथ लेकर सेवाभाव से काम पूरा करते हैं. बीते 5 साल में चंदौली में हर इंफ्रास्ट्रक्चर पर तेजी से काम हुआ है.

घोर परिवारवादियों का यूपी की जनता ने पत्ता साफ कर दिया

मोदी ने कहा, यूपी चुनाव के हर चरण में लगातार यही दिखाई दे रहा है. यही खबरें आ रही है कि, घोर परिवारवादियों का यूपी की जनता ने पत्ता साफ कर दिया है. और आज की ये रैली देखकर मैं कह सकता हूं कि आपने तो उनका सफाया करना तय कर दिया है. भाजपा का गठबंधन चंदौली के हर परिवार की बहनों से है जिनकी गरिमा की रक्षा के लिए हमने पहले शौचालय बनाए, अब नल से जल देने के लिए हम तेज गति से काम कर रहे हैं.

दुखद खबर… रूसी हमले के चलते यूक्रेन में गई एक और भारतीय छात्र की जान, पंजाब का था रहने वाला

प्रधानमंत्री ने सपा- रालोद गठबंधन पर निशाना साधा और कहा, भाजपा का गठबंधन चंदौली के उन 14,000 गरीब परिवारों से है, जिनके पक्के घर के सपनों को पूरा करने के लिए हमने दिन-रात मेहनत की. इस मजबूत गठबंधन के आगे घोर परिवारवादियों का मिलावटी गठबंधन एक पल भी नहीं ठहर सकता. ये घोर परिवारवादी अभी भी कुछ नेताओं और माफियाओं से गठबंधन की पुरानी राजनीति में ही अटके पड़े हैं. जबकि हमारा गठबंधन जनता से होता है और ये गठबंधन पक्का होता है.

पीएम ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

पीएम मोदी ने कहा, पहले छोटी-छोटी जरूरतों के लिए नेताओं के, सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने होते थे, हमने गरीबों के बैंक खातों में सीधे पैसे भेजना शुरु कर दिया. पीएम किसान का पैसा सीधा बैंक खाते में, बच्चों के वजीफे के पैसे सीधे बैंक खाते में, गैस सब्सिडी का पैसा सीधे बैंक खाते में.

IPC का बड़ा फैसला- शीतकालीन पैरालंपिक में रूस और बेलारूस के एथलीटों पर लगाया बैन

हमने वोट बैंक पॉलिटिक्स, पूर्वी यूपी, मध्य यूपी के सारे भेद मिटाकर सिर्फ सबका साथ सबका विकास की राजनीति को केंद्र में रखा है. कोरी घोषणाओं के बजाय हमने सरकारी योजनाओं को उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है, जिनको सरकार की योजनाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है.

परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच यही अंतर

प्रधानमंत्री ने कहा, हमारी सरकार महाराजा सुहेलदेव के योगदान को पूरे देश में लेकर गई है. वरना पहले वो भी एक जमाना था कि घोर परिवारवादियों को महाराजा सुहेलदेव सिर्फ चुनावों में याद आते थे. घोर परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच यही अंतर होता है.

UP Election : वाराणसी के कबीर चौरा मठ पहुंची प्रियंका गांधी, 3 दिन तक करेंगी प्रवास

Check Also

यूपी: अखिलेश यादव बोले- छठे चरण में भाजपा की छंटाई कर देगी जनता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संतकबीरनगर में आयोजित रैली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी …