Thursday , May 23 2024

मऊ में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी जेल में

मऊ। उत्तर प्रदेश में छठे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. सातवें और आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होगा. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री ने आज जौनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया और सपा-बसपा पर जमकर बरसे.

यूक्रेन के खिलाफ S-400 को उतारेगा रूस, जानें इस हथियार की खासियत

बीजेपी उत्तर प्रदेश में 300 सीटें पार करने वाली है

शाह ने दावा किया कि, पांच चरण के चुनाव में भाजपा ने बहुमत प्राप्त कर लिया है. सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. छठे और सातवें चरण में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल की जनता 300 पार की लड़ाई लड़ेगी. बीजेपी उत्तर प्रदेश में 300 सीटें पार करने वाली है.

विपक्ष पर अमित शाह ने बोला हमला

सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, अखिलेश बाबू, आपके समय में मऊ में सात-सात महीने कर्फ्यू रहा था, दंगे होते थे. भाजपा सरकार के पांच साल में एक भी दंगा नहीं हुआ है. एक बार और भाजपा की सरकार बना दो, पांच साल तो क्या 10 साल तक दंगा करने की किसी की हिम्मत नहीं होगी. सपा, बसपा, कांग्रेस ने पिछड़ा समाज के लिए कुछ नहीं किया.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने की वोट डालने की अपील, विपक्ष के लिए कही ये बात ?

आज अतीक, आजम और मुख्तार अंसारी जेल में

शाह ने आगे कहा, आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी जेल में हैं. भाजपा की योगी सरकार ने माफियाओं को चुन-चुनकर उत्तर प्रदेश से खदेड़ने का काम किया है. जात-पात में आकर अगर गलती से साइकिल की सवारी की, तो ये जेल में नहीं रहेंगे.

यूपी में 15 साल सपा-बसपा का शासन चला, प्रदेश में बिजली कभी भी 24 घंटे नहीं आती थी. पूरे उत्तर प्रदेश में 24 घंटे बजली पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है.

IPC का बड़ा फैसला- शीतकालीन पैरालंपिक में रूस और बेलारूस के एथलीटों पर लगाया बैन

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …