Monday , May 27 2024

UP Election 2022: राजा भैया ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के बीच अब ट्विटर पर जंग छिड़ गई है. अखिलेश यादव ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि, कुंडा विधानसभा क्षेत्र में फर्जी वोटिंग हुई, जहां से राजा भैया उम्मीदवार हैं.

यूक्रेन में भारतीय छात्र की मौत पर फूटा सांसद का गुस्सा, कहा- जीवन से ज्यादा जरूरी चुनाव हो गया

कुंडा में चुनाव रद्द करने की मांग

अखिलेश ने सबूत के तौर पर एक फोटो ट्वीट कर कुंडा में चुनाव रद्द करने की मांग की. बाद में ट्वीट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया गया.

सपा प्रमुख के ट्वीट पर राजा भैया ने दी प्रतिक्रिया

सपा प्रमुख के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राजा भैया ने ट्वीट किया कि, अखिलेश द्वारा ट्वीट किया गया वीडियो 2019 के हरियाणा चुनाव का था. राजा भैया ने कहा कि, राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ राजनीतिक नेता होने के नाते अखिलेश जी राजनीति में ऐसी नफरत अच्छी नहीं है.

रूस-यूक्रेन के संकट का सातवां दिन, अपनी जिद के आगे झुकने को तैयार नहीं पुतिन, पिस रहे लोग

सपा ने राजा भैया के खिलाफ गुलशन यादव को उम्मीदवार बनाया

बता दें कि, राजा भैया लगातर छह बार से विधायक हैं. पिछले चुनावों में राजा भैया को समाजवादी पार्टी का काफी समर्थन रहा है. पिछले 15 सालों से सपा ने उनके खिलाफ अपना प्रत्याशी भी नहीं घोषित किया था. लेकिन इस बार सपा ने राजा भैया के खिलाफ गुलशन यादव को कुंडा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला : कहा – भाजपा ने लोकतंत्र को मजाक बना दिया

माना जा रहा है कि इस सीट पर दोनों उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर है. हालांकि राजा भैया अब भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. उनका कहना है कि ये पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ दूसरे दलों ने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं.

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …