Monday , May 20 2024

UP Election : अंबेडकरनगर में अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, जनता से किए ये बड़े वादे

अंबेडकरनगर। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को प्रचार करने अंबेडकरनगर पहुंचे. उन्होंने जलालपुर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.

कवि सम्मेलन का समापन : राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कोरोनाकाल में विशेष कार्य करने वालों को किया पुरस्कृत

इस दौरान उन्होंने बेरोजगारों का मुद्दा उठाया. उन्होंने सपा की सरकार बनने पर शिक्षा मित्रों को समायोजित करने का वादा किया.

छठे चरण में बीजेपी का होगा पूरी तरह से सफाया

अखिलेश यादव ने कहा कि, यह पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें जनता पहले से तैयार है. उन्होंने कहा कि, ऐसा जोश और उत्साह यूपी के चुनाव में कभी देखने को नहीं मिला था. उन्होंने कहा कि पांचवे चरण में बीजेपी का पता नहीं लगा और छठे चरण में बीजेपी का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा.

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- सपा की संवेदना आतंकवादियों के प्रति है

इस बार बीजेपी की भांप निकलने वाली है- अखिलेश

उन्होंने कहा कि, बीजेपी के जो नेता गर्मी निकाल रहे थे, आज उनके नेता ठंडे पड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि, हालत यह हो गई है कि बीजेपी नेताओं ने अपने घरों से ही पार्टी के झंडे उतार लिए हैं. उन्होंने कहा कि, इस बार बीजेपी की भांप निकलने वाली है.

बीजेपी ने लोगों को धोखा दिया

सपा प्रमुख ने कहा कि, बीजेपी ने लोगों को धोखा दिया, उसने किसानों की आय दो गुनी करने का वादा किया था. लेकिन नहीं कर पाई.

डिंपल यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला : कहा- देश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार यूपी की भाजपा सरकार में हुआ

खाद की बोरी से 10 किलो खाद चुरा लेगी बीजेपी

उन्होंने कहा कि, खाद लेने गए किसानों को खाद नहीं मिली, ऊपर से खाद की बोरी से 5 किलो खाद ही चोरी हो गई. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी फिर सत्ता में आई तो वह खाद की बोरी से 10 किलो खाद चुरा लेगी.

रेलवे, जहाज और बंदरगाह को बेच दिया

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि, हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज में चलेंगे. लेकिन सरकार में आते ही हवाई जहाज बेच दिया.हवाई अड्डा बेच दिया, रेलवे बेच दिया, पानी के जहाज बेच दिया और बंदरगाह को बेच दिया. उन्होंने कहा कि जब सब बिक जाएगा तो नौकरी और रोजगार कौन देगा.

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- सपा की संवेदना आतंकवादियों के प्रति है

बेरोजगारी पर क्या बोले अखिलेश

बेरोजगारी की समस्या की चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, सरकार में 11 लाख पद खाली हैं. उन्होंने कहा कि सबसे अधिक पद शिक्षा विभाग में खाली हैं.

उन्होंने कहा कि बीएड-टेट और शिक्षा मित्रों को समायोजित करने का काम सपा की सरकार बनने पर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीपीएड वालों को भी नौकरी दी जाएगी.

Ukraine Russia War: पीएम मोदी ने की हाई लेवल मीटिंग, यूक्रेन के पड़ोसी देशों में जाएंगे चार केंद्रीय मंत्री

अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी के नेताओं ने मार्च तक गरीबों का राशन देने के का वादा किया है. उसके बाद वो गरीबों को राशन देने का काम बंद कर देंगे, क्योंकि उन्होंने बजट में इसका प्रावधान नहीं किया है.

गरीबों को 5 साल तक राशन दिया जाएगा

इस अवसर पर अखिलेश यादव ने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों को 5 साल तक राशन दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि राशन के साथ-साथ घी,सरसों का तेल और दूध का पाउडर दिया जाएगा.

तेलंगाना : नालगोंडा जिले में विमान क्रैश, ट्रेनी पायलट की मौत

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …