Sunday , June 23 2024

कौशांबी : अखिलेश यादव पर बरसे अमित शाह, कहा- सपा प्रमुख ने डरकर रात के अंधेरे में लगवाया टीका

कौशांबी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कौशांबी के सिराथू में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

सीएम योगी की सुल्तानपुर रैली में दिखे बुलडोजर, स्टीकर पर लिखा- ‘बाबा का बुलडोजर’

अखिलेश यादव के चश्मे अलग तरह के हैं

अमित शाह ने कहा, अखिलेश यादव भी चश्मा पहनते हैं और उनको भी दो कांच हैं लेकिन उनके अलग तरह के वैज्ञानिक कांच हैं जो अलग-अलग प्रकार के हैं. एक कांच से उनको एक ही जाति और दूसरे कांच से एक ही धर्म दिखाई देता है. इन दोनों ही कांच में न मैं हूं न जनता.

रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने टीका लगवाया

उन्होंने आगे कहा कि, जब देश में कोरोना का टीका बना तो प्रधानमंत्री देश के वैज्ञानिकों को अभिनंदन दे रहे थे कि आपके इस शोध के कारण भारत की जनता सलामत होगी. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है इसे मत लगवाना. दस ही दिन में डरकर रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने टीका लगवाया.’

डिंपल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला : कहा- इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है

गृह मंत्री ने सपा पर जमकर साधा निशाना

गृह मंत्री ने कहा, ‘सपा संपत्ति इकट्ठा करती है और अपने परिजनों को पद पर बैठाती है. समाजवादी पार्टी में S का मतलब – संपत्ति और P का मतलब – परिवार है. अखिलेश जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाने का काम किया.

योगी सरकार ने माफिया को साफ करने का काम किया

योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश से चुन चुन कर माफियाओं का सफाया करने का काम किया है. दो हजार करोड़ की भूमि को खाली कराकर गरीबों को आवास देने का काम बीजेपी की सरकार ने किया है. अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान जेल में हैं. अगर आपने गलती से भी साईकिल की सवारी की तो ये जेल में रहेंगे क्या? अगर चाहते हो कि ये जेल में ही रहे तो कमल के निशान का बटन दबाना पड़ेगा.’

रूस-यूक्रेन के बीच खूनी जंग जारी : नाटो की भूमिका को लेकर जानें ये 5 बड़ी बातें

Check Also

आईपीएस तरुण गाबा बने प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर

यूपी में कई जिलों में प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। आईपीएस तरुण गाबा को पुलिस …