Monday , May 27 2024

सीएम योगी की सुल्तानपुर रैली में दिखे बुलडोजर, स्टीकर पर लिखा- ‘बाबा का बुलडोजर’

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में रैली की. और इस रैली में काफी भीड़ के साथ-साथ बुलडोजर भी देखने को मिले.

रैली में आकर्षण का केंद्र बने बुलडोजर

इस रैली का खास आकर्षण रहे रैली स्थल पर खड़े किए गए बुलडोजर. इन सभी बुलडोजर के ऊपर ‘बुलडोजर बाबा’ का स्टिकर चस्पा किया गया था.

डिंपल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला : कहा- इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है

दरअसल, सीएम योगी अपनी रैलियों में कई बार सरकारी बुलडोजर का जिक्र करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कहा था कि, बुलडोजर अभी मरम्मत के लिए गए हैं. जो 10 मार्च के बाद फिर से एक्शन में आ जाएंगे.

विपक्ष पर साधा निशाना

वहीं सुल्तानपुर की रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी पर तीखा निशाना साधा. इसके साथ ही उन पर गंभीर आरोप लगाए.

कुछ दलों ने किया सिर्फ कब्रिस्तान का ही विकास

सीएम योगी ने रैली के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि, कुछ दल तो अपनी सरकार में सिर्फ कब्रिस्तान का ही विकास करते रहे. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का मंत्र सबका साथ औऱ सबका विकास है. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है.

रूस-यूक्रेन के बीच खूनी जंग जारी : नाटो की भूमिका को लेकर जानें ये 5 बड़ी बातें

यूपी में पिछले पांच वर्षों के दौरान जितना विकास हुआ है उतना पिछले सत्तर वर्षों में नहीं हो सका. इस दौरान सीएम योगी ने सरकार की तमाम उपलब्धियों को भी गिनाया, साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार गुंडों और माफिया पर सख्त कार्रवाई कर रही है और जनता को इंसाफ दिलाने का काम किया गया है.

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …