Saturday , May 25 2024

UP Election : राजा भैया पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा

कुंडा। उत्तर प्रदेश में चार चरणों में विधानसभा की 231 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. अब बाकी के तीन चरणों के लिए राजनीतिक दलों का कैंपेन जारी है. इसी सिलसिले में आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कुंडा पहुंचे.

यूक्रेन पर हमले के बाद NATO का बड़ा फैसला, रूस के खिलाफ कार्रवाई की पहल शुरू

राजा भैया पर साधा निशाना

यहां उन्होंने बगैर नाम लिए रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुंडा के लोगों बताओ कुंडा से जो हर बार जीते हैं उनके लिए कुंडी लगाओगे कि नहीं लगाओगे. ऐसी लगाओ कि दोबारा न खोल पाए.

आजादी की खुशी मनाई जा रही है…

अखिलेश यादव ने कहा कि, यहां पर लग रहा है कि आजादी की खुशी मनाई जा रही है आप ना सिर्फ वोट डालने जा रहे हो बल्कि अपनी आजादी भी हासिल करने जा रहे हो. जो लोग यहां पर बहुत दिनों से कब्जा किए थे इस बार लग रहा है उनको हटाने का समर्थन हमें दिखाई दे रहा है.

रूस लगातार यूक्रेन में कर रहा हमला : यूक्रेन के राजदूत ने पीएम मोदी से की मदद की अपील

अखिलेश ने कुंडा के लोगों से किया विशेष निवेदन

पूर्व सीएम ने कहा कि, मैं कुंडा के लोगों से विशेष निवेदन करने आया हूं कि, कुंडा के लोगों को हमेशा मंत्री मिलता था. रह गए कि नहीं खाली. पहले बीजेपी और सपा सरकार में मंत्री बन जाते थे इस बार रह गए खाली हाथ.

इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा

अखिलेश यादव ने कहा कि, मैंने सुना है इस बार तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. धमकी भी दी जा रही है. कुछ दिया भी जा रहा है. डराया भी जा रहा है. इसलिए डरना मत. इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा.

पीएम मोदी ने अमेठी में कांग्रेस-सपा पर बोला हमला, कहा- परिवारवादी लोग जमीनी हकीकत से कोसों दूर

गुलशन यादव सपा से चुनाव लड़ रहे हैं

कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी गई है. कुंडा में बदलाव होगा. बता दें कि कुंडा से राजा भैया के खिलाफ गुलशन यादव सपा से चुनाव लड़ रहे हैं.

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …