Monday , May 13 2024

सीएम धामी ने हरीश रावत पर साधा निशाना, कहा- उनकी खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है…

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है लेकिन सियासी बयानबाजियों का दौर अब भी जारी है. प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा हो या विरोधी दल कांग्रेस पार्टी दोनों ही लगातार अपनी-अपनी जीत का दम भर रहे हैं.

कल लखनऊ में पड़ेंगे वोट : पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने लखनऊवासियों से की मतदान करने की अपील

सीएम धामी ने हरीश रावत पर साधा निशाना

इस बीच उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर से हरीश रावत को लेकर निशाना साधा है. धामी ने कहा कि, हरीश रावत जो खुश हो रहे हैं उनकी खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर से राज्य में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया.

धामी ने किया दोबारा सरकार बनाने का दावा

उत्तराखंड में 14 फरवरी को वोटिंग की प्रक्रिया पूरी हो चुकी हैं और सभी 10 मार्च का इंतजार कर रहे हैं जब इन चुनावों के नतीजे सबके सामने होंगे. लेकिन बयानबाजियों के मामले में प्रदेश में अब भी जुबानी जंग जारी है. एक ओर जहां कांग्रेस लगातार अपनी जीत के दावे कर रही हैं तो वहीं बीजेपी भी पीछे नहीं है.

हिमाचल प्रदेश: ऊना के टाहलीवाल में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, जिंदा जलने से 7 महिलाओं की मौत, कई जख्मी

भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है

सीएम धामी ने कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर हो रही चर्चा पर हमला बोलते हुए कहा कि, हरीश रावत जी बयान बार-बार बदलते रहते हैं, कभी कहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं और कभी कहते हैं कि दलित मुख्यमंत्री बनना चाहिए. धामी ने कहा कि, उनकी खुशी थोड़े दिनों की है, इसमें कोई संशय नहीं है कि, भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है.

भितरघात के आरोप से जूझ रही है बीजेपी

सीएम धामी लगातार बीजेपी की प्रचंड जीत के साथ दोबारा सरकार बनाने के दावे कर रहे हैं लेकिन ये बात भी किसी से छुपी नहीं है कि मतदान के बाद से ही पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या का मामला : अब तक 5 गिरफ्तार, BJP विधायक ने की NIA जांच की मांग, कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

पार्टी के कई विधायक भितरघात का आरोप लगा चुके हैं. इनके में लक्सर से विधायक संजय गुप्ता, हरभजन सिंह चीमा, कैलाश गहतोड़ी समेत कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल का नाम भी शामिल है.

Check Also

मांगलिक स्वर लहरियों के बीच खुले बदरीनाथ धाम के कपाट

मांगलिक स्वर लहरियों के बीच आज बदरीनाथ धाम के कपाट खुल गए है। श्रद्धालु अब …