Monday , December 11 2023

अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट : कहा- बीजेपी की हार तय, ‘कमल’ के बूथों पर नाचेंगे भूत

जालौन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के जालौन की माधवगढ़ विधानसभा सीट पर चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां पर 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी. प्रचार का शोर आज थम जाएगा.

मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह और भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला की प्रेसवार्ता, कहा- मफियाराज का हुआ खत्मा

सपा उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

चुनाव प्रचार थमने से पहले अखिलेश यादव ने माधवगढ़ में सपा के उम्मीदवार के लिए वोट मांगा. उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा और लोगों को बताया कि राज्य में सपा की सरकार तो वो क्या-क्या कदम उठाएगी.

अखिलेश बोले- सपा की बनेगी सरकार

अखिलेश यादव ने कहा कि, पहले चरण से ही गठबंधन ने बढ़त बना लिए हैं और दूसरे चरण में जो वोट पड़ा है उसके बाद तो गठबंधन ने शतक लगा लिया है.

सीएम चन्नी के विवादित बयान को लेकर बिहार में सियासत गर्म : पटना के थाने में FIR दर्ज, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

तीसरे और चौथे चरण के बाद जो मतदान होगा समाजवादी पार्टी की सरकार बन जाएगी. सपा अध्यक्ष ने कहा कि, ये सरकार गोशाला के नाम पर पैसा लूट रही है. यूपी को बचाना आपका काम है, सांड की टक्कर से लोगों की जान जा रही है.

योगी सरकार पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने कहा कि, कोरोना के समय पर ये लोग ना दवा दे पाए, ना अस्पताल दे पाए, ना ऑक्सिजन दे पाए, अगर समय पर लोगों को ऑक्सीजन दी जाती तो कितने लोगों को जान बच जाती.

UP Election: चाचा शिवपाल के साथ अखिलेश की तस्वीर पर सियासी घमासान, BJP ने किया ये तंज

अखिलेश यादव ने कहा कि, हमें तीसरे-चौथे चरण के बाद पीछे नहीं मुड़ना है. जब तक सातवें चरण में चुनाव जाएगा, आप पता कर लेना बीजेपी के बूथों पर भूत नाचेंगे. इसलिए इन झूठों से बचाओ हमें. अखिलेश ने आगे कहा कि जिनके पास परिवार नहीं है वो परिवार वालों का दुख नहीं समझ सकते.

माधवगढ़ के लोगों आपको स्मार्टफोन मिला?

अखिलेश यादव ने कहा कि, बाबा जी कह रहे थे कि हमने एक करोड़ स्मार्टफोन दे दिए हैं. माधवगढ़ के लोगों आप बताओ कितने लोगों को स्मार्टफोन मिला? सपा अध्यक्ष ने आगे हमला करते हुए कहा कि, बीजेपी कानून व्यवस्था की बात करती है. बताइए किसके सरकार में पुलिस कप्तान फरार है? माफिया क्रिकेट खेल रहा है?

झांसी में सीएम योगी ने गिनाए भाजपा सरकार के काम, बुंदेलखंड में कुंआरे युवाओं के लिए की ये घोषणा ?

उन्होंने कहा कि, मैं बहनों से कह रहा हूं, पढ़ाई करना कन्या विद्याधन के तहत ₹36000 का अनुदान मिलेगा. सरकार बनने पर 1500 रुपए प्रतिमाह माताओं बहनों को समाजवादी पेंशन देंगे।.

Check Also

काशी की धरती से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे पीएम!

पीएम की बरकी में होने वाली जनसभा में भाजपा ने एक लाख लोगों जुटान का …