Sunday , June 23 2024

“साइकिल” पर इतने वोट दो कि देश में नया रिकॉर्ड बने: शिवपाल सिंह यादव

जसवंत नगर (इटावा)। जसवंत नगर से छठवीं बार विधान सभा पहुंचने के लिए चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव की जीत का अंतर इस बार सबसे अधिक होगा।

UP Election : कानपुर देहात में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

शिवपाल सिंह यादव का जोरदार स्वागत

विठोली गांव में पूर्व प्रत्याशी प्रदीप उर्फ भीम ने जनसभा का आयोजन करके शिवपाल सिंह यादव का माला पहना कर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर नरेंद्र ,कालू यादव ,तानी यादव ,विपिन यादव  और ब्लॉक प्रमुख राजवीर सिंह ने स्वागत किया और शिवपाल सिंह को भरोसा दिलाया कि इस बार उनकी जीत और अधिक मतों के अंतर से होगी।

कल्याणपुरा में जनसभा का आयोजन

इसके बाद कल्याणपुरा में सिपाही राम शाक्य के निवास पर जनसभा का आयोजन किया गया । सभा में प्रधान नीतू यादव पत्नी मुकेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को मुकुट और माला पहना कर भव्य स्वागत किया। सभा में रिंकू यादव ,लज्जा राम, विनय कुमार, गंगा राम,  बलवंत, सर्वेश ,राधे श्याम,सुरजन  सिंह, शिवपाल,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अमित शाह का अखिलेश पर हमला : कहा- जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है… तब उनके पेट में दर्द होता है

शिवपाल को चांदी का मुकुट और फूलों की माला पहनाई गई

जन सम्पर्क के दौरान शिवपाल सिंह यादव का मदियापुरा, उनवा संतोषपुर, परोली रामायन, बीना, थुलरई  गांवों में जोरदार स्वागत हुआ। गांव परोली रामायन में भी उनका भव्य स्वागत किया गया। शिवपाल सिंह यादव को चांदी का मुकुट और फूलों की बड़ी माला पहनाई गई।

साइकिल के निशान पर मुहर लगाने की अपील

जनसंपर्क सभाओं में के शिवपाल सिंह यादव ने मतदाताओं से साइकिल के निशान पर मुहर लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार जसवंतनगर विधानसभा को में वोटिंग में नंबर बन बनाना है।

अपर्णा यादव ने हिंदुओं के तिलक लगाने पर ममता बनर्जी को लताड़ा : अपना राज्य संभालने की दी नसीहत

शिवपाल बोले- साइकिल को रिकॉर्ड बहुमत से जिताए

वीना गांव में भी शिवपाल सिंह यादव का जोरदार स्वागत हुआ। सभा को सम्बोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस बार “साइकिल” के निशान इतने वोट मिलने चाहिए कि जीत का अंतर 2 लाख वोट से पार हो जाए। 

शिवपाल यादव को तस्वीर की गई भेंट

जगन्नाथपुर में जनता ने शिवपाल सिंह यादव को नई गदा और कर्पूरी ठाकुर व  मुलायम सिंह यादव वाली एक तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया।

शिवपाल सिंह यादव ने जनता से मिल कर मांगे वोट, कहा- सरकार बनने पर जनता की समस्याओं को करेंगे हल

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …