Friday , May 24 2024

शिवपाल सिंह यादव ने जनता से मिल कर मांगे वोट, कहा- सरकार बनने पर जनता की समस्याओं को करेंगे हल

जसवंत नगर(इटावा)। शिवपाल सिंह यादव ने अपने चुनावी भ्रमण की शुरुआत आज जसवंत नगर छिमारा रोड़ स्थित प्रेम सन्स फर्नीचर का फीता काट कर किया । इस मौके पर प्रतिष्ठान स्वामी ने शिवपाल सिंह यादव को चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया।

कैंसर के प्रति जागरूक करती है शुभेंदु राज घोष की फिल्म ‘Before You Die’

सरकार बनते ही रोजगार और नौकरी के लिए बनेगा कानून

शिवपाल सिंह यादव ने जनता से वादा किया है कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही रोजगार और सरकारी नौकरी के लिए कानून बनाया जायेगा। महिलाओं को बढ़ी हुई समाजवादी पेंशन योजना बहाल की जायेगी। महंगी बिजली से राहत देने के लिए हर परिवार को 300 यूनिट बिजली हर महीने फ्री मिलेगी।

भाजपा सरकार पर बोला हमला

श्री यादव ने भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि किसानों को बुवाई के वक्त खाद नहीं मिल सकी। उपज का समर्थन मूल्य नहीं मिला। किसानों की आमदनी दूनी करने का दावा भी खोखला साबित हुआ।

बढ़ती महंगाई के कारण आम आदमी बेहाल

महंगाई के कारण आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। जीएसटी स्लैब के कारण छोटे छोटे व्यापारियों का व्यापार ठप है। उन्होंने कहा कि, समाजवादी सरकार बनते ही सभी समस्याओं का कारगर हल निकाला जाएगा। शिवपाल सिंह यादव के समर्थन में जयवंत नगर में मायाराम के निवास पर एक सभा हुई।

रुद्रपुर में पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- कांग्रेस ने भारत की वैक्सीन को किया बदनाम

सभा में राकेश चंद्र यादव ने माला पहना कर शिवपाल सिंह यादव का स्वागत किया। सभा में महावीर सिंह, ब्रजेश चंद्र यादव, कुशल पाल यादव,दुष्यंत, भूरे, राहुल गुप्ता जी, वकील भुजवीर सिंह अजेंद्र गौड़ , ब्लॉक प्रमुख मोंटी यादव सहित समस्त गणमान्य लोग मौजूद रहे।

“शिवपाल चाचा जिंदाबाद” के लगे नारे

लुघपुरा मोहल्ला (जसवंत नगर ) में गंगा सिंह के निवास पर एक सभा का आयोजन  किया गया। सभा में सैकड़ो की संख्या में समर्थक मौजूद रहे।  “शिवपाल चाचा जिंदाबाद” के नारे के बीच कार्यक्रम का संचालन कन्हैया लाल ने किया। विधायक सुरेश शाक्य ने शिवपाल यादव का शॉल ओढ़ा कर स्वागत किया तो गंगा सिंह शाक्य ने मूर्ति देकर स्वागत किया।

अनुराग ठाकुर का अखिलेश पर वार : कहा-सपा को याद आए नाहिद हसन, अब मुख़्तार और अतीक भी आएंगे याद

शिवपाल सिंह यादव ने लतपुरा में जनसंपर्क किया

कार्यक्रम के बाद शिवपाल सिंह यादव ने लतपुरा में जनसंपर्क भी किया। सभा के दौरान भगवान दास शाक्य ,विमल शाक्य,  अफजल खां, नौमी लाल ,राजेश जैन व अन्य लोग भी मौजूद रहे।

फक्कड़ पुरा में शिवपाल ने जीता मतदाताओं का दिल

फक्कड़पुरा ( जसवंत नगर) में मोहम्मद एहसान पेंटर विधायक प्रतिनिधि द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। सभा में मंच का संचालन मयंक भदौरिया ने किया। सभा के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने यूसुफ खन्ना मंसूरी ,फरवसुदीन मंसूरी , श्रीमती  साजदा मंसूरी ,हजरत मुन्ने मिया विजली मंसूरी ,जय प्रकाश यादव राष्ट्रीय प्रवक्ता का माला डाल कर स्वागत किया।

UP Election : अखिलेश के पक्ष में करहल में शिवपाल सिंह यादव का सघन जनसंपर्क, भाजपा पर बोला हमला

शिवपाल सिंह यादव का भव्य स्वागत

विधायक प्रतिनिधि मोहम्मद अहसान पेंटर जनसभा का आयोजन किया और मंच का संचालन मयंक भदौरिया ने किया। सभा में यूसुफ खन्ना मंसूरी ,फरवसुदीन मंसूरी , साजिदा मंसूरी , हजरत मुन्ने मियां, बिजली मंसूरी , राष्ट्रीय प्रवक्ता जय प्रकाश यादव ने 78 माला डाल कर शिवपाल सिंह यादव का  स्वागत किया। यहां की जनता ने शिवपाल सिंह यादव को भरपूर सहयोग देने का भरोसा दिलाया।

बचे हुए कार्यों को पूरा करने का दिलाया भरोसा

शिवपाल सिंह यादव ने वाल्मीकि समाज, गुलाबबाड़ी तिराहा, अहीर टीला शाला, भागीरथ यादव, श्रीपति यादव, कोठी कैस्थ ब्राह्मण समाज इटावा, कटरा खूबचन्द्र आदि जगहों पर भी मीटिंग करके जनता से वोट मांगे और पूर्व में कराए गए विकास के कामों का हवाला दिया। उन्होंने वादा किया कि, जसवंतनगर में बचे हुए कार्यों को संपन्न कराया जाएगा।

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …