Saturday , July 13 2024

कासगंज में गरजे पीएम मोदी : विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- कल दोपहर से लटका हुआ है चेहरा

कासगंज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के कांसगंज में जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर पीएम ने कहा कि, आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि है. पंडित जी ने पूरा जीवन अंत्योदय के लिए समर्पित किया, दीन-हीन के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास किया, मैं उन्हें आदरपूर्वक श्रद्धाजलि अर्पित करता हूं.’

Hijab Row: असदुद्दीन ओवैसी बोले- अगर मुस्कान जैसी लड़कियां खतरें में हैं तो मैं Z+ सिक्योरिटी लेकर क्या करूंगा

विपक्ष के नेताओं के चेहरे लटके

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, ‘कल दोपहर के बाद विपक्ष के नेताओं के जितने भी इंटरव्यू आए हैं, उसमें उनका चेहरा लटहा हुआ है. ये बात, जो घोर परिवारवादी लोग हैं, उन्हें भी पता चल गई है. इसलिए उन्होंने अभी से ही EVM पर, चुनाव आयोग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है.

इन परिवारवादियों की नींद उड़ गई है

पीएम ने कहा कि, मोदी और योगी जी को जो आशीर्वाद और प्यार आप दे रहे हैं, उसने इन परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है. कितनी कोशिश की, इन लोगों ने आपको बांटने की, जाति के नाम पर अलग-अलग करने की, लेकिन ये लोग फेल हो गए.

सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार के विज्ञापनों के खिलाफ दाखिल जनहित याचिका को किया खारिज

विपक्ष ने कभी गरीब की चिंता नहीं की

पीएम मोदी ने कहा कि, परिवारवादियों ने अपना घर, अपनी तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की. गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं. ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे. लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया.

योगी सरकार में यूपी में हुआ विकास

ये लोग स्वास्थ्य सेवा के नाम पर घोटाले करते थे. लेकिन योगी जी की सरकार ने अस्पताल और मेडिकल कॉलेजों का जाल बिछा दिया है. जो योगी जी की सरकार में हो रहा है, वो हिंदुस्तान में कभी नहीं हुआ है.

आज का पंचांग और शुभ मुहूर्त : मंदिर में गाय के घी का दीपक जलाने से बढ़ते हैं धन प्राप्ति के योग

पीएम ने आगे कहा कि, अब दिल्ली से गरीब, दलित, पिछड़ों के लिए निकला राशन का हर दाना उसके हकदार के पास जाता है. उत्तर प्रदेश में अब राशन मफिया नहीं है इसलिए रास्ता गरीब के घर पहुंच जाता है. मैं यूपी के लोगों को सावधान भी करना चाहता हूं. ये परिवारवादी लोग इस समय इतने बौखलाए हुए हैं कि ठान कर बैठे हैं कि गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को सबसे पहले बंद कराएंगे.

विपक्षियों को अब विकास याद आने लगा है

इसलिए, ऐसे लोगों को कभी मौका मत देना. आपने 2017 में जिन्हें सबक सिखाया, उन्हें अब लगा है कि विकास की बात किए बिना कोई चारा नहीं है. इसलिए उन्हें अब विकास भी याद आने लगा है। ऐसे ही परिवारवादियों के लिए काका हाथरसी ने कहा है- मन मैला, तन उजला, भाषण लच्छेदार। ऊपर सत्याचार है, भीतर भ्रष्टाचार.’

वित्त मंत्री सीतारमण बोलीं – पहले सिर्फ एक परिवार को फायदा मिलता था, विकास के लिए 25 साल का रोडमैप जरूरी

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …