Friday , May 24 2024

रामपुर में बीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा- आजम खान भैंस चोरी के केस में जेल में हैं और जीप चढ़ाने वाला खुला घूमेगा

रामपुर। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने रामपुर के विलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है.

बसपा ने छठवें चरण की सूची में किया बदलाव : बलरामपुर के तुलसीपुर से भुवन प्रताप सिंह को बनाया उम्मीदवार

सबसे बड़ा नेता है तो सबसे बड़ा झूठ बोलता है

बीजेपी का छोटा नेता है तो छोटा झूठ बोलता है, बड़ा नेता है तो बड़ा झूठ बोलता है और सबसे बड़ा नेता है तो सबसे बड़ा झूठ बोलता है. उन्होंने कहा कि ये चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है.

बीजेपी का सफाया हो जाएगा

अखिलेश यादव ने कहा कि, पहले चरण का चुनाव खत्म हो गया है पश्चिम के लोगों ने बीजेपी की खाट खड़ी कर दी है. बाकी चरणों में बीजेपी का पूरा सफाया हो जाएगा. इसी दौरान उन्होंने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान का जिक्र करते हुए कहा कि उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किए गए और जेल भेजा गया.

सीएम योगी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

अखिलेश यादव ने कहा कि, जिस गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे ने किसानों पर थार चढ़ाई उसे आज खुलेआम छोड़ दिया गया है. लखीमपुर खीरी केस में आरोपी आशीष मिश्रा टेनी को अदालत ने गुरुवार को जमानत दी थी.

ये पहला चुनाव है जब आजम खान साहब नहीं हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि, ये पहला चुनाव है जब आजम खान साहब नहीं हैं. सोचिए कि, उनपर कैसे मुकदमे लगे हैं. उनपर बकरी चोरी का, भैंस चोरी का, किताब चोरी का मुकदमा लगा है. उनके खिलाफ केस झूठे हैं.

UP Election: ADR की रिपोर्ट- दूसरे चरण के 260 उम्मीदवार करोड़पति, 147 के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज

मैं कहना चाहता हूं कि, झूठे मुकदमे की उम्र लंबी नहीं होती है. सही है कि परेशानी में हैं, उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही है. अब्दुल्ला को भी उठानी पड़ी है. बीजेपी उन्हें परेशान कर रही है. हमें कोर्ट पर भरोसा है. सभी झूठे मुकदमे हटाए जाएंगे.

जिसने थार जीप चढ़ाई उसे खुलेआम घूमने का मौका मिल रहा

उन्होंने आगे कहा कि, जिसने थार जीप चढ़ाई उसे खुलेआम घूमने का मौका मिल रहा है. किसानों की जान चली गई, अगर कोई जिम्मेदार है तो वह है गृह राज्यमंत्री और उसका बेटा. सरकार ने कोर्ट में पैरवी ठीक नहीं की.

बिजनौर में गरजे अखिलेश-जयंत : योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- बदलाव की राह पर है यूपी

अखिलेश यादव ने कहा कि, ये लोग (बीजेपी) आजम खान के खिलाफ तो हैं ही, ये आजम खान की जो तरक्की, खुशहाली, शिक्षा की जो सोच है, ये लोग उसके भी खिलाफ हैं. बीजेपी के लोग जानते हैं कि जिस समय लोग पढ़े लिखे होंगे तो बीजेपी के झांसे में नहीं फंसेंगे. हमें उम्मीद है कि इनकी सरकार जाते ही अन्याय खत्म होगा.

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …