Monday , May 13 2024

मायावती ने विपक्षी पार्टी के घोषणा पत्र को बताया हवा-हवाई, कहा- केवल BSP ला सकती है सुखद परिवर्तन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी समेत अन्य दलों ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है. वहीं अब बीएसपी मुखिया मायावती ने विपक्षी पार्टी के घोषणा पत्र को हवा हवाई और पाखंड़ बताया है.

UP Congress Manifesto : यूपी के लिए कांग्रेस ने जारी किया ‘उन्नति विधान’, देखिए क्या-क्या किए वादे ?

उन्होंने कहा, केवल बीएसपी यूपी को गड्ढा, हिंसा, दंगा मुक्त बना सकती है और राज्य में रोजगार और विकास युक्त भरोसेमंद सरकार दे सकती है.

जनता जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार

दरअसल, बीएसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि, एक बार फिर राज्य के लोगों को हवाहवाई बातों, वादों से ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है. जबकि, बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के चलते बदहाल जनता जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार है.

बीएसपी का सत्ता में बनना एक सुखद परिवर्तन होगा

विज्ञप्ति में कहा गया कि, यूपी की जनता को ध्यान रहे कि केवल बीएसपी ही राज्य को गड्डा, हिंसा और दंगा मुक्त बना सकती है. वहीं, राज्य में रोजगार और विकास युक्त भरोसेमंद सरकार दे सकती है.

कोरोना के मामलों में कमी के बाद Haryana सरकार का बड़ा फैसला : आज से सभी कर्मचारियों को दफ्तर बुलाया

बीएसपी मुखिया मायावती ने कहा कि, राज्य में बीएसपी की सत्ता का बनना एक सुखद परिवर्तन होगा. राज्य की जनता जीने के लिए हर दिन जितना तनाव, दुख दर्द झेल रही है वो अभूतपूर्ण है.

सरकार की गलत नीतियों के चलते जनता परेशान

मायावती ने आगे कहा कि, राज्य में सरकार की गलत नीतियों के चलते जातिवाद, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के कारण लोगों को पलायन करना पड़ रहा है. लोग परेशान हैं और बीजेपी को यूपी में अपनी सत्ता जाते दिख रही है.

Hijab Controversy पर बोलीं प्रियंका गांधी- महिलाओं को अपनी मर्जी के कपड़े पहनने का हक

उन्होंने कहा कि सर्वसमाज के लोगों को सर्वजन हियात व सर्वजन सुखाय की नीतियों पर चलने वाली उनकी आजमाई बीएसपी पर ही ज्यादा भरोसा दिख रहा है कि वहीं उनके अच्छे दिन लाने में मददगार साबित हो सकती है.

Check Also

पूर्वी से पश्चिमी यूपी तक आज भी तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

पूरे प्रदेश में मौसम करवट ले चुका है। शनिवार सुबह से ही प्रदेश के पूर्वी …