Saturday , May 25 2024

शिवपाल यादव ने किया जनसंपर्क : रिकॉर्ड मतदान करने का आह्वान, कहा- BJP को जवाब देने का समय आ गया

इटावा। जसवंतनगर विधान सभा से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने आज देर शाम तक जनसंपर्क करके जनता से रिकार्ड तोड़ मतदान करने का आह्वान किया। भाजपा राज में गरीबी और बेकारी की चर्चा करते हुए कहा कि इस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

बीजेपी का कल जारी होगा चुनाव का संकल्प पत्र, इन मुद्दों पर फोकस

उत्तर प्रदेश से भाजपा सरकार को हटाना होगा

केशवपुरा में चल रहे भंडारे में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की नीतियों को किसान और गरीब विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में सिर्फ कुछ ही कॉरपोरेट घरानों को फायदा हो रहा है। इसलिए उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को हटाना होगा।

सपा सरकार बनने पर पेंशन बहाल होगी

समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं की पेंशन बहाल होगी और पेंशन की रकम 18000 रूपए सालाना होगी। 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। जनता पर जो जुर्माना किया गया है उसे माफ किया जाएगा।

यूपी कांग्रेस ने जारी की 8वीं लिस्ट, देखें किसे कहा से मिला टिकट ?

जनता ने रिकॉर्ड मतों से जिताने का किया वादा

अतिराजपुर, उझियानी , नायकपुरा, गुलेपुरा, कटैयापुरा, महाराजपुर, हरज्ञान का नगला, नगला कढ़ोरी, बमूरी, नगला बने, परासना, कथुआ, छतौनी, हीरापुर ,आदि गांवों में आयोजित कार्यक्रमों में शिवपाल सिंह यादव का सम्मान किया गया। जनता ने अपने नेता को रिकार्ड मतों से जिताने का भरोसा दिलाया है।

सरकार बनने के बाद सभी समस्याएं होंगी दूर

अतिराजपुर में लोगों से शिवपाल सिंह यादव ने वादा किया है कि, 10 मार्च को सरकार बनाने के बाद सभी समस्याओं का दूर किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के नौजवानों के लिए रोजगार और नौकरियों की समस्या हल करने का भरोसा दिलाया।

UP Election : पीएम मोदी का बिजनौर दौरा रद्द, वर्चुअली कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

जसवंतनगर विधान सभा क्षेत्र के अध्यक्ष राम नरेश यादव ने सभी चुनावी बैठकों का संचालन किया और क्षेत्र के निवासियों को शिवपाल सिंह यादव को शतप्रतिशत मत देने का आह्वान किया।

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …