Saturday , June 22 2024

अभिनेता अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेस्डर होंगे, देहरादून में सीएम धामी से की मुलाकात

देहरादून। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने देहरादून में सीएम धामी के घर जाकर उनसे मुलाकात की. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और उत्तराखंड की खास पहाड़ी टोपी भी पहनाई. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि, अभिनेता अक्षय कुमार प्रदेश के ब्रांड एंबेस्डर होंगे.

अक्षय कुमार होंगे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेस्डर

सीएम धामी ने कहा कि, हमने अभिनेता अक्षय कुमार को राज्य का ब्रांड एंबेस्डर बनने का प्रस्ताव दिया है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. अक्षय कुमार अब उत्तराखंड के ब्रांड एंबेस्डर होंगे. इसके बाद उन्होंने अभिनेता को कई तोहफे भी दिए.

सीएम शिवराज का एलान : इंदौर में लता मंगेशकर के नाम से बनेगी संगीत अकादमी, लगेगी प्रतिमा

सीएम धामी ने अक्षय को पहाड़ी टोपी और शॉल पहनाई. इसके साथ ही राज्य के चार धामों और केदानाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट की. सीएम धामी ने कहा कि, अक्षय कुमार एक कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है. हमने उनसे कहा और वे तैयार हो गए हैं. वे उत्तराखंड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करेंगे.

मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं अक्षय

अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी हैं. पिछले दिनों अक्षय की एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें मसूरी की बर्फबारी में शूटिंग करते दिख रहे थे. शूटिंग के बीच ही उन्होंने आज सुबह सीएम धामी के घर जाकर उनसे मुलाकात की है.

UP Election : पोस्टल बैलेट में धांधली का दावा, अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

Check Also

देहरादून: योग कार्यक्रम में जाते हुए मंत्री गणेश जोशी के वाहन आपस में टकराए

योग कार्यक्रम में जाते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के काफिले में चल रहे वाहन …