Thursday , May 23 2024

गोंडा जिले की तरबगंज विधानसभा से कांग्रेस की घोषित प्रत्याशी सविता पांडेय समर्थकों संग भाजपा में शामिल

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकान्त वाजपेई के समक्ष गोण्डा जिले की तरबगंज विधानसभा (299) से कांग्रेस की घोषित प्रत्याशी श्रीमती सविता पाण्डेय ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

‘भारत रत्न’ लता की जिंदगी की सुनहरी कमाई, 30 हजार से अधिक गानों को दी थी आवाज

पीएम मोदी-सीएम योगी की नीतियों से प्रभावित

डा. लक्ष्मीकान्त वाजपेई के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए श्रीमती सविता पाण्डेय ने कहा कि, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व की भाजपा सरकारों द्वारा सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की जनकल्याणकारी नीति से प्रभावित होकर में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रही हूं।

भाजपा सरकार में सुरक्षित हैं मां-बेटी

विगत पांच वर्षों में प्रदेश में मां, बहन, बेटी की सुरक्षा व सम्मान के प्रति प्रदेश भाजपा सरकार की प्रतिबद्वता से प्रत्येक महिला में यह विश्वास अटूट हुआ हैं कि बेटी सिर्फ भाजपा सरकार में ही सुरक्षित हैं।

भाजपा परिवार में सभी का सम्मान हैं

डा. वाजपेई ने कहा कि, भाजपा परिवार में सभी का सम्मान है और फिर एक बार भाजपा सरकार बनाने के लिए हमें गांव, गली, मोहल्लों, चौराहों व मजरों तक मोदी जी व योगी जी का संदेश लेकर जाना हैं। ताकि गांव, गरीब, किसान की हितैषी भाजपा सरकार फिर बन सकें।

चुनाव आयोग का आदेश, पदयात्रा, रोड शो, बाइक रैलियों पर जारी रहेगा प्रतिबंध

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …