Sunday , July 21 2024

प्रयागराज : नामांकन करने जा रहे कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ पर हमला, आरोपी के पास से ब्लेड बरामद

प्रयागराज। नामांकन के लिए जा रहे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर एक युवक ने हमले का प्रयास किया। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से ब्लेड और केमिकल बरामद किया गया है।

अखिलेश-जयंत की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस : बीजेपी के पास नहीं कोई मॉडल, हम गर्मी नहीं युवाओं के लिए भर्ती उतारेंगे

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बृहस्पतिवार को नामांकन करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच एक युवक जो भाजपा का पुराना कार्यकर्ता है उसने मंत्री पर हमले का प्रयास किया। वह मंत्री तक पहुंच पाता कि, लोगों ने उसे दबोच लिया। इससे हड़कंप मच गया। उसे तत्काल पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पैकेट पर पाइजन लिखा था- सिद्धार्थ नाथ

भाजपा पार्षद अखिलेश सिंह ने बताया कि, मौके पर वह भी मौजूद थे। आरोपी युवक सिद्धार्थनाथ तक नहीं पहुंच सका था। सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि, मैंने युवक को पकड़ा जिसने मेरे सामने एक पैकेट फाड़ा जिसपर पाइजन लिखा था।

सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस को मिली कामयाबी : पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

ब्लेड और केमिकल बरामद

बताया जाता है कि, मंत्री मुंडेरा स्थित अपने कार्यालय पर पहुंचे थे। अभी वह सीढ़ी पर चढ़ रहे थे कि, एक युवक उनकी तरफ तेजी से लपका। वह हमला कर पाता कि, आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। उसके पास से ब्लेड और केमिकल बरामद किया गया है।

मामले की जांच कराई जा रही

आरोपी कर्नलगंज कोतवाली इलाके के कटरा का निवासी बताया जा रहा है। बताया जाता है कि, वह पहले बीजेपी से जुड़ा था। कुछ समय पहले उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उधर, इस संबंध में सीओ संतोष सिंह का कहना है कि, हमले की जानकारी फिलहाल उन्हें नहीं है। मामले की जांच कराई जा रही है।

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा को बसपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया

Check Also

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आंध्र प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास लंबे समय …