Tuesday , September 17 2024

अखिलेश-जयंत की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस : बीजेपी के पास नहीं कोई मॉडल, हम गर्मी नहीं युवाओं के लिए भर्ती उतारेंगे

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अखिलेश यादव लगातार प्रचार में जुटे हैं. उनके साथ आरएलडी चीफ जयंत चौधरी भी चुनावी प्रचार में नजर आ रहे हैं. अब एक बार फिर दोनों नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अखिलेश यादव ने एक बार फिर कहा कि, बीजेपी के पास कोई मॉडल नहीं है. वो सिर्फ समाजवादी पार्टी के मॉडल पर ही वाहवाही लूट रहे हैं.

सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस को मिली कामयाबी : पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

‘हम दोनों मिलकर करेंगे सूपड़ा साफ’

अखिलेश ने कहा कि, इस बार बुल और बुल्डोजर का उत्तर प्रदेश में कोई पता नहीं लगेगा. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री जी को भारतीय जनता पार्टी ने पैदल कर दिया. किसने नहीं देखा कि दिल्ली वाले चार पहिया गाड़ी में जा रहे थे, और इन्हें पैदल चलाया गया.

इस बार बाबा मुख्यमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं. हम दो नौजवान वो हैं, जिन्हें विरासत में किसानों की लड़ाई मिली है. उन्हें दुख इस बात का है कि हम दोनों मिलकर उनका सूपड़ा साफ कर रहे हैं.

गाजियाबाद में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगी मायावती, जनसभा को करेंगी संबोधित

अखिलेश यादव ने कहा कि, बुलंदशहर की घटना पूरे उत्तर प्रदेश को चिंतित कर रही है. भाजपा बार-बार कह रही कानून व्यवस्था सब से आगे है, आप के जिले में जो घटना हुई वो हाथरस की याद दिला रही है. बुलन्दशहर के अपराधी अभी भी घूम रहे हैं.

सीएम कंप्रेसर हैं क्या जो गर्मी उतार देंगे – अखिलेश

सीएम योगी के गर्मी उतारने वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि, मुख्यमंत्री की भाषा बदली है पता नहीं क्यों बदल रही है. पहले चरण में जो लोगों ने हवा चलाई है मुख्यमंत्री को समझ नहीं आ रहा. मुख्यमंत्री कंप्रेसर हैं क्या जो ठंडा कर देंगे. ये लोग कह रहे हैं गर्मी उतार देंगे, हम गर्मी नहीं भर्ती खोलेंगे.

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा को बसपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया

जयंत चौधरी ने कहा- जितना धमकी देंगे उतना एकजुट होंगे

इस दौरान मौजूद आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि, मुख्यमंत्री जो भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं आज तक ऐसी भाषा देखी नहीं. हमारा खून गर्म है देश के रक्षा के लिए, वो जितना धमकी देंगे उतना हम एक होंगे.

किसानों और नौजवानों को फैसला लेना है. ये वो सरकार है जिसने कीलें बिछाई थीं. बजट में कुछ भी नहीं है, वित्त मंत्री का भाषण पीएमओ से लिखा जाता है.

सीएम योगी ने गिनाईं अपनी सरकार की उपलब्धियां, कहा- जनता से जो वादे किए, सब पूरे किए

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …