Friday , May 24 2024

UP Election : टिकट कटने पर बोलीं स्वाति सिंह- आजीवन BJP में ही रहूंगी

लखनऊ। मंत्री और पूर्व प्रत्याशी स्वाति सिंह ने साफ कर दिया है कि, वह भारतीय जनता पार्टी को नहीं छोड़ रही हैं. लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट कटने के बाद स्वाति सिंह का यह पहला रिएक्शन है.

सपा ने 3 प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी की : स्वामी प्रसाद मौर्य की बदली सीट, अब यहां से लड़ेंगे चुनाव ?

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि, मेरे रोम रोम में भारतीय जनता पार्टी है, मैं यहीं हूं, यहीं रहूंगी, यहीं मरूंगी. बता दें कि उनके समाजवादी पार्टी (सपा) में जाने की चर्चा थी.

मैं बीजेपी परिवार का हिस्सा हूं और रहूंगी- स्वाति सिंह

स्वाति सिंह ने पति दयाशंकर सिंह से चल रहे कथित विवाद और टिकट को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर कहा कि, पति के साथ उनका कोई विवाद नहीं है. वह बोलीं कि मैं भारतीय जनता पार्टी में हूं. यह वह पार्टी है जो कभी गलत निर्णय नहीं देती. मैं बीजेपी परिवार का हिस्सा हूं और रहूंगी.

बजट 2022 पर पीएम मोदी का संबोधन, सस्ता और तेज इंटरनेट भारत की पहचान बना,जानिए और क्या कहा ?

उन्होंने कहा कि, मैंने 17 साल की उम्र में विद्यार्थी परिषद को ज्वाइन किया था और मेरे रोम-रोम में भारतीय जनता पार्टी है. मैं यहीं हूं यहीं रहूंगी, यहीं मरूंगी. स्वाति सिंह ने यह भी कहा कि राजनीति में पीएम मोदी उनकी प्रेरणा हैं.

स्वाति सिंह टिकट कटने पर क्या बोलीं

स्वाति ने कहा कि, मुझसे जब भी पूछा गया कि सरोजनी नगर से बीजेपी का प्रत्याशी कौन होगा? तो मैंने हमेशा कहा कि यहां से कमल का फूल लड़ेगा. वह बोलीं कि शीर्ष नेतृत्व ने यह निर्णय (टिकट नहीं देने का फैसला) लिया है तो जरूर उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतर सोचा होगा.

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट : लखनऊ पश्चिम से अंजनी श्रीवास्तव और लखनऊ कैंट से बृजेश पाठक बने प्रत्याशी

बता दें कि, स्वाति सिंह लखनऊ की सरोजनी नगर से बीजेपी से टिकट मांग रही थीं. इसी सीट से उनके पति दयाशंकर सिंह भी टिकट मांग रहे थे. बीजेपी ने झगड़ा खत्म करने के लिए ईडी के पूर्व जॉइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह को लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बना दिया है.

कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी से टिकट ना मिलने के बाद स्वाति सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं और सपा उनको लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से उम्मीदवार बनाएगी. लेकिन सपा ने इस सस्पेंस को खत्म करते हुए सरोजनी नगर सीट से अभिषेक मिश्रा को उम्मीदवार बना दिया है.

कांग्रेस ने यूपी चुनाव के दूसरे चरण के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …