Saturday , May 25 2024

ईडी के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह का वीआरएस मंजूर, भाजपा के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

लखनऊ। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह की स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीरएम) की अपील मंजूर हो गई है। राजेश्वर सिंह ने ट्विटर पर इस बारे में लिखा है। उनके ट्वीट के बाद चर्चा है कि, वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हैं। राजेश्वर ने ट्वीट किया है कि, 24 वर्षों का यह कारवां आज एक पड़ाव पर रुक गया है।

कांग्रेस ने जारी की 4 प्रत्याशियों की सूची : जानें किसे मिला टिकट ?

पीएम मोदी, सीएम योगी का जताया आभार

मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री सीतारमण, मंत्री मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और ईडी के डायरेक्टर एसके मिश्रा और प्रदेश पुलिस के प्रति आभार करता हूँ कि, इतने वर्षों तक इन संस्थाओं के साथ कार्य करते हुए काफी कुछ सीखने को मिला। मैं आप सभी महानुभावों एवं संस्थाओं को ये विश्वास दिलाता हूं कि, आपकी दी हुई शिक्षा का सदुपयोग मैं जनता की सेवा व देश की अखंडता सुरक्षित करने में लगाऊंगा।

2006 बैच के पीपीएस अधिकारी हैं राजेश्वर

उन्होंने कहा कि, आगे की रणनीति पर बाद में बताऊंगा। ईडी में ज्वाइंट डायरेक्टर के पद से वीआरएस लेकर जल्द राजनीति पारी की शुरुआत करने वाले राजेश्वर सिंह 2006 बैच के पीपीएस अधिकारी हैं।

जानिए आज का पंचांग : मंगलवार के दिन बजरंगबली की पूजा का विशेष महत्व

डिप्टी एसी रैंक के पद पर तैनात रह चुके हैं

राजेश्वर उत्तर प्रदेश पुलिस में डिप्टी एसी रैंक के पद पर तैनात रह चुके हैं, उन्हें एकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है। सुल्तानपुर के राजेश्वर सिंह धनबाद में इंडियन स्कूल ऑफ माइल्स से डिग्री इंजीनियर हैं।

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …