Friday , June 14 2024

Barabanki: शराब माफिया दानवीर सिंह व अन्य सहयोगियों की गैंगस्टर एक्ट में करोड़ों की संपत्ति जब्त

बाराबंकी। प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के दृष्टिगत एवं जनपद में शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए जिला प्रशासन मुश्तैद है।

UP Election : बहुजन समाज पार्टी ने अपने 4 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की

शराब माफिया दानवीर सिंह गैंग के खिलाफ जनपद बाराबंकी से गैंगस्टर एक्ट धारा 14(1) मे सम्पति जब्तीकरण व शराब माफिया दानवीर सिंह गैंग के तीन सहयोगियों की 1 करोड़ 35 हजार रुपये कीमत की संपत्ति जब्त की है।

गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया

वहीं शराब माफिया दानवीर सिंह के वाहन की कीमत 15 लाख रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी बाराबंकी द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें ट्रैक्टर यूरो 50 मय कृषि यन्त्र सम्मिलित है।

मायावती ने कानपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर जताया दुख, कहा- पीड़ित परिवारों की सहायता करे सरकार

शराब माफिया दानवीर सिंह का पुत्र परमवीर सिंह की कम्पनी शिवाय कान्सट्रक्शन के वाहन की कीमत 40 लाख रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें जेसीबी सम्मिलित है।

शराब माफिया दानवीर सिंह का पुत्र धर्मवीर सिंह के वाहन की कीमत 45 लाख रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें बस सम्मिलित है।

सुभासपा ने जारी की 5 प्रत्याशियों की सूची : जहूराबाद से चुनाव लड़ेंगे ओम प्रकाश राजभर

शराब माफिया दानवीर सिंह का पुत्र राजवीर सिंह के वाहन की कीमत 35 हजार रूपये के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जब्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें मोटरसाइकिल स्प्लेण्डर प्लस सम्मिलित है।

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …