Tuesday , April 30 2024

चुनावी रंजीश के चलते BJP विधायक प्रत्याशी के प्रस्तावक रामवीर की गोली मारकर हत्या, लोगों में हड़कंप

मथुरा। यूपी में चुनाव से पहले BJP विधायक प्रत्याशी के प्रस्तावक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। चौधरी लक्ष्मी नारायण के प्रस्तावक रामवीर की गोली मारकर हत्या की गई है।

यूपी में कम हो रही तीसरी लहर की रफ्तार : 24 घंटे में मिले 8,338 नए मरीज, एक्टिव केस की संख्या घटी

शनिवार को मथुरा के प्रसिद्ध शनि देव मंदिर कोकिला वन में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या की इस वारदात से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। वारदात को अंजाम उस समय दिया गया, जब पैगांव गांव के प्रधान शनि देव मंदिर के दर्शन करने के बाद परिक्रमा दे रहे थे।

कार्यकर्ताओं ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं 4 थानों के फोर्स पहुंच गई है। घटना की जानकारी कार्यकर्ता पहुंचे और रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की बात करने लगे।

यूपी में कम हो रही तीसरी लहर की रफ्तार : 24 घंटे में मिले 8,338 नए मरीज, एक्टिव केस की संख्या घटी

मृतक हैं पैगांव का प्रधान

थाना कोसी क्षेत्र की कोकिला वन चौकी इलाके में शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई। जब यहां लोगों ने परिक्रमा मार्ग में गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनाई दी। लोगों ने मौके पर जा कर देखा तो पता चला कि मृतक पैगांव गांव का प्रधान रामवीर है।

दर्शन करने आया था प्रधान

रामवीर शनिवार होने के कारण कोकिला वन में भगवान शनि देव के दर्शन करने आया था। दर्शन करने के बाद वह कोकिला वन की परिक्रमा देने निकल गए। मंदिर से करीब 1 किलोमीटर दूर वह पहुंचे थे कि तभी 3 अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिससे रामवीर की मौके पर ही मौत हो गयी।

सुभासपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, ये 15 लोग करेंगे चुनाव प्रचार

कैबिनेट मंत्री के प्रस्तावक थे मृतक प्रधान

प्रधान रामवीर कैबिनेट मंत्री और छाता क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण के इस चुनाव में प्रस्तावक थे। बताया जा रहा है कि, रामवीर ने गुरुवार को गांव में मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण की एक सभा भी कराई थी। सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि रामवीर की हत्या कहीं चुनावी रंजिश में तो नहीं कि गई।

जांच में जुटी पुलिस

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रामवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

करणी सेना ने राज्यपाल कोश्यारी को सौंपा ज्ञापन : भीमा कोरेगांव पर बनी फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग

Check Also

यूपी: राजनाथ सिंह ने लखनऊ सीट से किया नामांकन

रक्षा और स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह ने सोमवार को राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ …