Friday , June 14 2024

UP Election : ओम प्रकाश राजभर की पार्टी ने जारी की 3 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें किसे मिला टिकट

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने अपने तीन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. संडीला से प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी के नाम की घोषणा पहले ही पार्टी कर चुकी है. इसके अलावा दो और नाम आज घोषित किए हैं. सुभासपा अबतक कुल तीन उम्मीदवार घोषित कर चुकी है.

लखनऊ : BSP ने 53 प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी की, अखिलेश के खिलाफ कुलदीप नारायण मैदान में उतारा

बहराइच की बलहा सीट से ललिता हरेंद्र को टिकट

इस लिस्ट में सीतापुर की मिश्रिख सीट से मनोज कुमार राजवंशी और बहराइच की बलहा सीट से ललिता हरेंद्र को टिकट दिया गया है. बता दें कि ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ मैदान में उतर रही है.

यहां फंस सकता है पेंच

मालूम हो कि समाजवादी पार्टी ने मंगलवार को अपने 39 और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की. इसी लिस्ट में सीतापुर की मिश्रिख सीट पर सपा ने अपना प्रत्याशी उतारा है जबकि सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया था कि हरदोई की सण्डीला और सीतापुर की मिश्रिख सीट उनके खाते में गई है.

UP Election : सपा ने जारी की 56 प्रत्याशियों की तीसरी सूची, इन्हें मिला टिकट ?

हरदोई की सण्डीला सीट पर भी अखिलेश यादव ने मंच से रीता सिंह को प्रत्याशी बताया था लेकिन सुभासपा ने सण्डीला से सुनील अर्कवंशी को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसको लेकर ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि मिश्रिख सीट पर प्रत्याशी सपा ने भले घोषित कर दिया हो लेकिन मिश्रिख में चुनाव चिन्ह सुभासपा का होगा. उन्होंने कहा कि मनोज राजवंशी सपा के नेता हैं लेकिन वो सुभापसा के चुनाव चिन्ह पर ही लड़ेंगे. इसपर सपा से बात हो चुकी है.

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …