Sunday , June 23 2024

झटके में कांग्रेस : पडरौना विधानसभा से घोषित प्रत्याशी मनीष जायसवाल और जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने दिया इस्तीफा

कुशीनगर। आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़ने के बाद कुशीनगर की जिला इकाई में भगदड़ मच गई है। पडरौना विधानसभा से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी मनीष जयसवाल ने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा देते हुए प्रत्याशिता वापस ले ली है।

पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस की सदस्यता से दिया इस्तीफा

जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह , जिला महासचिव टी एन सिंह , किसान संगठन के अवधेश सिंह सहित अधिकांश पदाधिकारियों ने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

स्वतंत्र देव सिंह का अखिलेश पर वार : कहा- भाजपा अपराधियों को जेल तो सपा विधानसभा भेजेगी

पडरौना विधानसभा से घोषित प्रत्याशी मनीष जायसवाल और जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने पडरौना नगर में सामूहिक इस्तीफा दिया।इस्तीफा देने के बाद जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर गंभीर आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि, अजय कुमार लल्लू के प्रदेश अध्यक्ष बने ढाई साल बीत गए लेकिन प्रदेश अध्यक्ष को जिला कार्यालय पर आने का वक्त नहीं मिला उन्होंने जिला संगठन की घोर उपेक्षा की है इसलिए अपने नेता आरपीएन सिंह के साथ इस्तीफा दिया है।

अनदेखी के कारण अपने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दिया

पडरौना विधानसभा से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने भी इस्तीफा देने के कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर आरपीएन सिंह की अनदेखी करने का आरोप लगाया उन्होंने कहा की शीर्ष नेतृत्व की अनदेखी के कारण अपने नेता आरपीएन सिंह के साथ ही कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को दी बधाई, सुख-समृद्धि की कामना

Check Also

आईपीएस तरुण गाबा बने प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर

यूपी में कई जिलों में प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। आईपीएस तरुण गाबा को पुलिस …