Friday , June 14 2024

हरक सिंह रावत और उनकी पुत्रवधू अनुकृति कांग्रेस में शामिल

देहरादून। हरक सिंह रावत ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की। इसके साथ ही हरक सिंह रावत के पुत्रवधू अनुकृति भी कांग्रेस में शामिल हो गई है। कांग्रेस के वॉर रूम में हरक सिंह रावत की कांग्रेस पार्टी में जॉइनिंग हुई।

कमिशनरेट पुलिस लखनऊ को मिली बड़ी सफलता, सघन चेकिंग के दौरान गाड़ी से12 लाख की नगदी बरामद

हरक सिंह रावत ने इसके बाद हरीश रावत से मुलाकात की. हरक सिंह रावत कांग्रेस के वॉर रूम 15 जीआरजी में पहुंचे. इस दौरान वॉर रूम में प्रियंका गांधी, हरीश रावत, गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह, देवेंद्र यादव व दीपिका पांडेय सिंह मौजूद थे. हरक सिंह रावत ने कांग्रेस की सदस्यता लेने से पहले इन नेताओं से मुलाकात की.

बीजेपी ने किया निष्कासित

उत्तराखंड बीजेपी के बड़े नेता हरक सिंह रावत को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था. वे कोटद्वार विधानसभा से विधायक हैं. हरक सिंह इस बार कोटद्वार विधानसभा सीट को बदलने को लेकर पार्टी पर दबाव बना रहे थे. इसके पीछे की वजह दरअसल कुछ और थी.

जानिए कैसा था विदेश में सीएम योगी का डंका, साधना प्लस चैनल हेड बृजमोहन सिंह ने की खास बातचीत

कोटद्वार से कांग्रेस के नेता सुरेंद्र सिंह नेगी चुनाव लड़ते आए हैं. सुरेंद्र सिंह नेगी की इस क्षेत्र में अच्छी पकड़ भी है. साल 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में सुरेंद्र सिंह नेगी ने उस समय के भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भुवन चंद खंडूरी को हराया था.

Check Also

पौड़ी गढ़वाल: वेडिंग प्वाइंट तक पहुंची जंगल की आग…

एकेश्वर ब्लॉक पौड़ी गढ़वाल में जंगल की आग एक वेडिंग प्वाइंट तक पहुंच गई, जिससे …