Thursday , July 25 2024

सांसद बृजलाल बोले- समाजवादी पार्टी ने अपराधियों को दिए टिकट

लखनऊ। राज्यसभा सांसद बृजलाल ने पत्रकार बंधुओं को संबोधित किया। और कहा कि, अखिलेश यादव ने अपराधियों को टिकट दिए है। उन्होंने कहा कि, सहारनपुर दंगों के आरोपी मास्टरमाइंड मोहर्रम अली पप्पू को पार्टी में शामिल कर सपा क्या संदेश देना चाहती है। गुंडों, दंगाइयों को अपना टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने गुण्डाराज और दंगाराज कि वापसी कराने का अपना मंसूबा जाहिर कर दिया है। 

यूपी में चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, शिक्षामित्र और अनुदेशकों की नहीं लगेगी ड्यूटी

ये कौन लोग हैं?

कैराना से नाहिद हसन, धौलाना से असलम चौधरी, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, मेरठ से रफीक अंसारी, लोनी से मदन भैया, साहिबाबाद से अमरपाल, स्याना से दिलनवाज को उतारा है। ये कौन लोग हैं? ये हिस्ट्रीशीटर, गैंगेस्टर और शातिर अपराधियों की सूची है।

सपा नेता अभिषेक मिश्रा पर FIR दर्ज, कोरोना नियमों के उल्लंघन पर हुई कार्रवाई

सपा ने इन्हें चुनाव लड़वाकर विधानसभा में भेजने की नापाक हरकत की है। ये विधानसभा में जाएंगे तो जनता के लिए क्या काम करेंगे? इसका जवाब अखिलेश यादव को देना चाहिए। 

अखिलेश यादव इनके सरगना है

मुझे नहीं लगता है इसका जवाब उनके पास होगा क्योंकि वे ही इनके सरगना हैं। ये लोग मोदी और योगी के गरीब कल्याण के कामों पर रोक लगाने के लिए सत्ता में आना चाहते हैं।  ये गरीबों के मकान उनकी जमीनें और बहन बेटियों पर अत्याचार करने के लिए खुली छूट के साथ वापसी का सपना पाले हुए हैं। इनको समाजवादी पार्टी का संरक्षण है। 

Gautambudhnagar : 22 जनवरी को विशेष लोक अदालत का आयोजन, वैवाहिक प्रकरणों का होगा निस्तारण

ये गरीबों को मिल रहे राशन पर डाका डालने के लिए वापसी चाहते हैं, क्योंकि योगी जी की सरकार में इनकी डकैती पर रोक लगी है। ये हर उस काम में लूट और डाका डालने की नीयत रखते हैं, जो आज गरीबों के लाभ के लिए हो रहा है। 

ये जनता को डराकर, धमकाकर और प्रशासनिक मशीनरी को अपने नियंत्रण में रखकर हर हर एक रुपये में 85 पैसे की डकैती चाहते हैं। इसीलिए अखिलेश ने इन्हें मैदान में सीधे उतार दिया है। 

ये कानून व्यवस्था व्यवस्था के दुश्मन हैं

उन्होंने कहा कि, ये कानून व्यवस्था व्यवस्था के दुश्मन हैं। समाजवादी गठबंधन के टिकट पर हर सीट पर गुंडा, दंगाई चुनाव लड़ रहा है, या फिर सारे गुंडे पर्दे के पीछे से उसके समर्थन में हैं। 

डॉ. नवनीत सहगल और पत्रकारों ने नम आंखों से स्वर्गीय कमाल खान को दी श्रद्धांजलि

मेरा सवाल जनता से भी है आप अपने दरवाजे पर असीम अरुण को देखना चाहते हैं या नाहिद हसन, हाजी यूनुस, रफीक अंसारी, मोहर्रम अली पप्पू किसे देखना चाहते हैं। आप दंगाइयों, गुंडों को कतई नहीं चाहेंगे कि, वे आपके दरवाजे पर आएं। 

भाजपा के राज में संभव है गरीबों का कल्याण

आपकी सुरक्षा, संरक्षा का जिम्मा ईमानदार सरकार ही दे सकती है, जो केवल भाजपा के राज में संभव है। गरीबों का कल्याण कोई कर सकता है तो वह केवल भाजपा ही कर सकती है। जो नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में दमदारी से योगी जी के नेतृत्व में चल रही है। 

UP में टीकाकरण की स्थिति राष्ट्रीय औसत से बेहतर : 24 घंटे में मिले 14,803 नए केस, CM योगी ने दिए जरूरी निर्देश

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …