Friday , June 21 2024

बीजेपी हेड क्वार्टर में फूटा कोरोना बम, प्रवक्ता समेत 30 से ज्यादा लोग मिले संक्रमित

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. आमजनता ही नहीं अब नेता भी बड़ी संख्या में कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. फिलहाल बड़ी खबर आ रही है कि बीजेपी के दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में कोरोना बम फूटा है.

प्रवक्ता समेत 30 से ज्यादा लोग पॉजिटिव

यहां कोरोना जांच में प्रवक्ता समेत 30 से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इतना ही नहीं कार्यालय में काम करने वाले, कैंटीन कर्मचारी भी पॉजिटिव मिले हैं.

UP: पुलिस का सोशल मीडिया सेल शुरू, आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के खिलाफ करेगा कार्रवाई

बता दें कि बीजेपी ने कार्यालय में आने वाले सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया था जिनमें 30 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए.

बीजेपी के कई दिग्गज नेता मिल चुके हैं संक्रमित

वहीं इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी समेत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के कई नेता भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. गौरतलब है कि दिल्ली स्थित बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर बैठकें हो रही है जिनमें कई बड़े नेता भी शिरकत कर रहे हैं. यह बैठक आज भी निर्धारित हैं.

Makar Sankranti : कोरोना के चलते मकर संक्रांति पर हरिद्वार में गंगा स्नान नहीं कर पाएंगे श्रद्धालु

पांच राज्यों में कोविड नियमों के तहत होंगे चुनाव

वहीं बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पांच राज्यों में चुनाव के मद्देनजर होने वाली सभी रैलियों, रोडशो और सभाओं पर रोक लगा दी गई है. चुनाव आयोग द्वारा साफ-साफ कहा गया है कि यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में कोविड नियमों का पालन करते हुए चुनाव संपन्न कराए जाएंगे. आयोग ने इसके लिए खास तैयारी भी की की है.

Check Also

दिल्ली : राजधानी में 8,656 मेगावाट तक पहुंची बिजली की मांग

भीषण गर्मी में बिजली की मांग अपने चरम बिंदु पर है। ऐसा लग रहा है …