Friday , October 18 2024

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने की ‘जनसंपर्क अभियान’ की शुरूआत, लोगों से भाजपा के पक्ष में मांगे वोट

लखनऊ। चुनाव आयोग द्वारा जारी कोविड दिशा निदेशों का पालन करते हुए भाजपा ने उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर जनसंपर्क अभियान की शुरूआत कर दी है। चुनाव की तारीखों की घोषणा और चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भाजपा का यह पहला बड़ा चुनावी अभियान होने जा रहा है जिसमें पार्टी सीधे मतदाताओं से संपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही है।

कोरोना का कहर : दिल्ली के सभी प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने का आदेश, अब घर से होगा काम

स्वतंत्र देव सिंह ने की महाभियान की शुरूआत

मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ से पार्टी के इस महाभियान की शुरूआत की। और घर-घर जाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। बता दें कि, इस अभियान के तहत भाजपा नेता और कार्यकर्ता चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए 5-5 लोगों की टीम बनाकर प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं तक सीधे पहुंच रहे है।

घर-घर जाकर सरकार की गिनाई जा रही उपलब्धियां

भाजपा ने मतदाता सूची के पन्ना स्तर तक के वोटरों से संपर्क साधने के लिए यह कार्यक्रम बनाया है। टोली महासंपर्क अभियान के तहत भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता प्रदेश के सभी 1,74,351 बूथों पर घर-घर जाकर लोगों को योगी और मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे और साथ ही चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

यूपी में तेजी से किया जा रहा वैक्सीनेशन, 24 घंटे में मिले कोरोना संक्रमण के 8 हजार से ज्यादा नए केस

जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से संपर्क स्थापित

इस अभियान के अंतर्गत भाजपा ने 3.5 करोड़ से ज्यादा ऐसे लाभार्थी परिवारों से भी संपर्क करने की योजना बनाई है जिन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है। भाजपा के सभी दिग्गज नेता, सांसद , विधायक एवं अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि भी भाजपा के इस जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे।

उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में होगा चुनाव

आपको बता दें कि , उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधान सभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होना है। इस चुनाव में प्रदेश के 15,05,82,750 मतदाता प्रदेश के 1,74,351 बूथों पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर यह फैसला करेंगे कि 2022 में किस दल को उन्होंने सरकार बनाने के लिए चुना है।

PM Modi ने काशी विश्वनाथ धाम में काम करने वालों के लिए भेजे 100 जोड़ी जूट के जूते

Check Also

अब आसमान में उड़ान भरेगा यूपी का पहला ‘शंख’! सरकार से नई एयरलाइन को मिली मंजूरी

Shankh Airline : भारत के आसमान में अब ‘शंख’ उड़ान भरेगा। एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा …