Saturday , May 18 2024

डिजिटल की दुनिया में बड़ा धमाका, THE VIBRANT NEWS.COM उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड का आगाज

मुंबई। डिजिटल की दुनिया में बड़ा धमाका हुआ है। THE VIBRANT NEWS.COM उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड का आगाज हो गया है। अब आपके पास और भी तेजी से छोटी-बड़ी खबरें पहुंचेंगी।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने किया उद्घाटन

साधना समूह के अभिभावक मुकेश गुप्ता के 60वें जन्मदिन पर hindnews24x7.com का महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी ने उद्घाटन किया। मुंबई में राजभवन में उद्घाटन किया।

कार्यक्रम में कई हस्तियां मौजूद

इस मौके पर साधना प्लस न्यूज के चैनल हेड बृज मोहन, वरिष्ठ पत्रकार अंजू कोतनाला, साधना प्लस न्यूज की ब्यूरो हेड सपना चारण, वरिष्ठ पत्रकार मनीष मिश्रा, वरिष्ठ पत्रकार श्रीपति, साधना प्लस न्यूज की अंजलि जोशी, अभिनेत्री मीनाक्षी दीक्षित, अभिनेत्री लेखा प्रजापति, फिल्म निर्देशक मुकेश छाबरा, अभिनेता प्रशांत सिंह, पुनीत सिंह, स्वप्निल और प्रतीक भंसाली मौजूद रहे।

Uttarakhand election : सीएम धामी बोले- भाजपा को फिर से मिलेगा जनता का आशीर्वाद, जीतेंगे विधानसभा चुनाव

The Vibrant News एक नज़र में

The Vibrant News.com वाइब्रेंट ब्रॉडकास्टिंग प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ी समाचारों की एक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल है। अपनी इस वेबसाइट और यूट्यूब चैनल के जरिए हम आप तक तीव्र गति से खबरें पहुंचाते हैं।

वाइब्रेंट न्यूज देश दुनिया की बड़ी ख़बरों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की राजनीतिक, सामाजिक और आपराधिक घटनाओं पर हमारी विशेष नज़र रहती है। इसके साथ ही धर्म से जुड़ी सामग्री को भी हमने वेबसाइट में स्थान दिया है।

आपके आसपास होने वाली तमाम खबरों को कवर करने के लिए हमारे संवाददाताओं का जाल पूरे प्रदेश और कुछ देशों में फैला हुआ है। हमारी टीम की पूरी कोशिश रहती है कि आपके आसपास होने वाली और आपसे जुड़ी कोई भी खबर आपको कही भी जल्दी से जल्दी मिल सके।

उत्तराखंड की ऊंची चोटियों पर बर्फबारी, कई जगह सड़क बंद

Check Also

श्रीलंका में लॉन्च हुआ यूपीआई, ऑनलाइन पेमेंट के लिए भारतीय सैलानी कर सकेंगे फोनपे

भारत से श्रीलंका जाने वाले पर्यटकों के लिए एक खुशखबरी है। अब श्रीलंका में पेमेंट …