Friday , June 14 2024

UP Election : अखिलेश यादव संग पीयूष जैन की फोटो अमित मालवीय ने की पोस्ट, सपा ने बोला हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. ताजा मामला 7 जनवरी का है, जब बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के एक ट्वीट ने सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दिया.

चंडीगढ़ की मेयर बनीं भाजपा की सरबजीत कौर : AAP को मिले 13 वोट, किया हंगामा

अमित मालवीय ने किया ट्वीट

बता दें कि, समाजवादी पार्टी (एसपी) को लेकर अमित मालवीय ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस पर अमित मालवीय ने लिखा कि, मई 2015 में अखिलेश यादव एक प्रतिनिधिमंडल लेकर फ्रांस के ग्रासे शहर गए थे. कारण बताया- कन्नौज ‌में‌ परफ्यूम पार्क बनाना. यात्रा की इस तस्वीर में नजर आ रहे उनके इत्र वाले मित्र. ये वही हैं जिनकी दीवारों के पीछे और जमीन के नीचे से निकल रही है यूपी की जनता से लूटी गई अकूत दौलत.

इसके अलावा ट्विटर पर यही तस्वीर बीजेपी उत्तर प्रदेश के आधिकारिक अकाउंट से भी पोस्ट की गई. बीजेपी उत्तर प्रदेश ने कहा, “यूं ही नहीं कोई इत्र वाला मित्र बन जाता है. अखिलेश बार-बार इन भ्रष्टाचारियों का बचाव क्यों कर रहे थे. ये वही ‘समाजवादी इत्र’ वाले हैं, जिनके साथ अखिलेश जी 2015 में फ्रांस घूम रहे थे. सपा मतलब भ्रष्टाचार.

वहीं, अमित मालवीय की ओर से लगाए गए आरोप के बाद समाजवादी पार्टी की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई. समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव हसीब हसन ने इसे बीजेपी के आईटी सेल का कमाल बताया और उन्होंने कहा कि ये सब बीजेपी आईटी सेल वाले वायरल कर रहे हैं. बकौल हसन, ये पीयूष जैन नहीं बल्कि मुशीर अहमद खान हैं.

पहाड़ों पर बर्फबारी की वजह से मैदानी इलाकों में ठंड, दिल्‍ली-एनसीआर में येलो अलर्ट जारी

सपा बोली- पार्टी को बदनाम करने की साजिश

बता दें कि, दोनों पार्टियों के बीच इसी मुद्दे को लेकर अब विवाद बढ़ गया है, जहां बीजेपी इसे समाजवादी पार्टी के खिलाफ इस्तेमाल करना चाह रही है, वहीं सपा का कहना है कि यह सिर्फ पार्टी को बदनाम करने की साजिश है. अखिलेश यादव ने कहा कि, अमित मालवीय सबसे झूठा इंसान है.

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …